Bareilly News: भारतीय न्याय संहिता तहत बरेली में FIR दर्ज, अस्पताल में बच्चा गायब होने का है मामला

Bareilly News: भारतीय न्याय संहिता तहत बरेली में FIR दर्ज, अस्पताल में बच्चा गायब होने का है मामला

बरेली, अमृत विचार। बरेली के बारादरी कोतवाली में एक निजी अस्पताल से बच्चा गायब हो गया, जिसके बाद परिजन ने जमकर हंगामा किया और पुलिस ने नए कानून के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और इस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें, पीलीभीत में स्टेडियम के पास सुशील कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। 22 दिन पहले सुशील की पत्नी कोमल ने एक बेटे को जन्म दिया। लेकिन बच्चे के स्वास्थ्य में पूरी तरह से सुधार नहीं था, जिस वजह से सुनील ने बरेली के एक निजी अस्पताल में बच्चे को भर्ती कराया। आरोप है कि बच्चे को बेबी वार्मर में रखवा दिया लेकिन करीब रात 2 बजे के आसपास बच्चा गायब हो गया। बच्चे की गायब होने की सुचना करीब सुबह छह बजे परिजन को लगी तो अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ। वहीं पुलिस को सूचना देने के बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो एक शख्स कैमरे में कैद हुआ जो पड़ोस की दुकान से सफेद शर्ट में अस्पताल में घुसता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने इस मामले में सुबह 10:17 मिनट पर नए कानून के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बता दें, प्रदेश में यह दूसरी नए कानून के तहत रिपोर्ट दर्ज हुई है। इससे पहले अमरोहा और बरेली के बाद आगरा में रिपोर्ट दर्ज हुई है। 

यह भी पढ़ें- बरेली गोलीकांड: राजीव राणा के सिटी स्टार होटल पर जल्द चलेगा बुलडोजर, BDA ने शुरू की तैयारी

ताजा समाचार