लखनऊ: लापता युवक का मिला शव, पूर्व प्रेमिका समेत चार पर धमकाने का आरोप

तीन दिन से था लापता, पिता ने दर्ज कराई थी गुमशदगी, अज्ञात में मिला था शव, सआदतगंज थाना क्षेत्र निवासी था, पुलिस ने प्रथम दृष्टया आत्महत्या करना बताया

लखनऊ: लापता युवक का मिला शव, पूर्व प्रेमिका समेत चार पर धमकाने का आरोप

लखनऊ, अमृत विचार। सआदतगंज क्षेत्र में तीन दिन से लापता पान विक्रेता ने पूर्व प्रेमिका और उसके साथियों की धमकी से परेशान होकर जान दे दी। शनिवार को युवक का शव क्षेत्र के शिया यतीमखाने के पास पड़ा मिला था। लापता बेटे को तलाश रहे पिता को पुलिस ने रविवार को शिनाख्त के लिए बुलाया। पिता ने युवती समेत चार लोगों पर आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक, कश्मीरी मोहल्ला निवासी आमिर रजा (28) गुरुवार से लापता था। उसने अपने मोबाइल फोन के व्हाटसएप पर स्टेटस लगाते हुए मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले तीन युवकों और पूर्व प्रेमिका पर धमकाने का आरोप लगाया। बेटे के लापता होने पर पिता मोहसिन उसे तलाश रहे थे। नहीं मिलने पर सआदतगंज कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

इंस्पेक्टर सआदतगंज ने बताया कि शनिवार को शिया यतीमखाने के पास अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला था। जिसकी पहचान नहीं हो सकी। रविवार को हाल में दर्ज हुई गुमशुदगी के आधार पर मोहसिन को शिनाख्त के लिए बुलाया गया। जिन्होंने शव की पहचान बेटे आमिर के तौर पर की है। पिता का कहना है कि आमिर पहले मेडिकल कॉलेज में काम करता था। कुछ समय पहले नौकरी छूट गई थी। इसके बाद वह पान की दुकान लगाने लगा।

आमिर की दोस्ती एक युवती से थी। जिससे हाल के दिनों में बातचीत बंद हो गई थी। इसके बाद भी युवती और उसके तीन साथी आमिर को धमका रहे थे। इंस्पेक्टर के मुताबिक शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शुरुआती जांच में खुदकुशी करने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभी परिजन की तरफ से प्रार्थना-पत्र नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें:-प्रतापगढ़: दंपती को गोली मारकर दहशत फैलाने वाले अंतरराज्यीय बदमाश की पुलिस से मुठभेड़

 

ताजा समाचार

Team India Victory Parade : जय हिंद...वर्ल्ड चैंपियंस ने 'विक्ट्री परेड' के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए मुंबई पुलिस को दिया धन्यवाद
Kanpur: रोजगार संगम पोर्टल में नहीं दिख रही निजी संस्थानों की रुचि; पोर्टल में अब तक हो सके मात्र 20 फीसदी पंजीकरण
अमृतपाल सिंह और इंजीनियर रशीद ने लोकसभा सदस्य के तौर पर ली शपथ, दोनों पैरोल पर जेल से आए बाहर
प्रयागराज: बिशप जानसन गर्ल्स कालेज का वीडियो हुआ वायरल! कब्जे का बताया जा रहा विवाद 
महाराष्ट्र: मराठवाड़ा में 6 महीनों में 430 किसानों ने की आत्महत्या, कृषि मंत्री के गृह जिले में सबसे अधिक मामले
Paris Olympics 2024 : हॉकी कप्तान हरमनप्रीत सिंह बोले- क्रिकेट टीम की जीत पर गर्व, अब हमारी बारी