प्रयागराज: बिशप जानसन गर्ल्स कालेज का वीडियो हुआ वायरल! कब्जे का बताया जा रहा विवाद 

प्रयागराज: बिशप जानसन गर्ल्स कालेज का वीडियो हुआ वायरल! कब्जे का बताया जा रहा विवाद 

प्रयागराज, अमृत विचार। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अधिवक्ता की ड्रेस पहने हुए एक शख्स हथौड़े से दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश करता दिखाई पड़ रहा है। जबकि उसके साथ कुछ अन्य लोग भी कमरे में दाखिल होते दिख रहे हैं। साथ ही वायरल वीडियो में एक महिला सर डोंट टच कहते भी सुनी जा रही है। अधिवक्ता की ड्रेस पहनने वाला शख्स उसे मोबाइल बंद करने को कह रहा है। ये वायरल वीडियो प्रयागराज में स्थित बिशप जॉनसन गर्ल्स कालेज पर कब्जे का बताया जा रहा है। हालांकि अमृत विचार इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। 

मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज में डॉयोसिस ऑफ लखनऊ (चर्च ऑफ नार्थ इंडिया) के बिशप और अन्य पदों को लेकर लंबे अर्से से विवाद चल रहा है। कुछ माह पहले ही बिशप पीटर बलदेव को हटाकर मॉरिस एडगर दान ने चार्ज संभाला था। मंगलवार दोपहर बाद एक नया मामला सामने आ गया। यहां काफी विवाद के बाद चर्चित स्कूल बिशप जॉनसन गर्ल्स विंग मिशन रोड कटरा पर कब्जा कर लिया गया। वायरल वीडियो उसी दौरान का बताया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रहे बिशप मॉरिस एडगर दान अपने लोगों के साथ जबरन स्कूल में घुसे और चार्ज संभाल लिया। यहां की प्रिंसिपल पूर्व बिशप पीटर बलदेव की बेटी पारुल सोलोमन हैं। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में वह मदद के लिए गुहार लगा रही हैं। मामले की शिकायत पुलिस और प्रशासनिक अफसरों से की गई है। आरोप है कि स्कूल संचालन को लेकर विवाद कोर्ट में है इसके बावजूद एक पक्ष को हटाकर दूसरे पक्ष द्वारा कॉलेज पर कब्जा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -NEET-PG 2024 परीक्षा की नई तारीख का ऐलान, अब अगस्त में इस दिन दो पालियों में होगी परीक्षा