बहराइच: विद्युत उपकेंद्र का फीडर हुआ ठप, मुसीबत झेल रहे उपभोक्ता 

बहराइच: विद्युत उपकेंद्र का फीडर हुआ ठप, मुसीबत झेल रहे उपभोक्ता 

मटेरा/ बहराइच, अमृत विचार। मटेरा विद्युत उपकेंद्र के सिंगहा फीडर की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई है। जिसके चलते दो दर्जन से अधिक गांवों की बिजली गुल हो गई। उपभोक्ताओं का कहना है कि 24 घंटे में महज तीन घण्टे ही बिजली मिली है। 

जिले के मटेरा में स्थित विद्युत उपकेंद्र से सिंगहा फीडर से कई गांवों के उपभोक्ताओं को बिजली आपूर्ति दी जाती है। बीते 24 घंटे में महज तीन घण्टे ही बिजली मिली है। वहीं रविवार तड़के हुई बारिश से फीडर की बिजली आपूर्ति ही पूरी तरह से ठप हो गई है। जिसके चलते मटेरा पावर हाउस के सिगहा फीडर के अंतर्गत आने वाले असवा, इंटहा, बस्थनवा, पिपरी माफी, देवदत्तपुर, सिसवारा, खैराधौंकल, मैनानेवरिया, जोलाहनपुरवा सहित दो दर्जन से अधिक गांवों की बिजली गुल हो गई है। बिजली उपभोक्ता काफी परेशान हैं। फीडर से बिजली गुल होने की जानकारी होने पर कर्मचारियों की टीम पहुंची है। सभी तकनीकी खामी दूर करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन व्यवस्था सही नहीं हो सकी है। 

ग्रामीणों का कहना है कि इसी तरह बिजली व्यवस्था रही तो सभी सड़क जाम करने को विवश होंगे। इस मामले में अधीक्षण अभियंता सुरेश कुमार का कहना है कि खामी दूर की जा रही है। जल्द ही आपूर्ति शुरू की जायेगी।

ये भी पढ़ें -आरोप: बाउंड्रीवॉल और दरवाजा तोड़कर गिराया, विरोध करने पर पीटा-देखें वीडियो