सोनभद्र: सड़क दुर्घटना में पुलिस उप निरीक्षक की मौत

सोनभद्र: सड़क दुर्घटना में पुलिस उप निरीक्षक की मौत

सोनभद्र, अमृत विचार। जिले के हाथीनाला थाना क्षेत्र केविण्ढमगंज थाने पर तैनात गाजीपुर निवासी उप निरीक्षक उमेश राय की मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों द्वारा आज दी गयी जानकारी के अनुसार अनुसार गाजीपुर जनपद के भांवरकोल थाना अंतर्गत परसदा गांव निवासी उमेश राय पुत्र उदय नारायण राय सोनभद्र जनपद के विण्ढमगंज थाने पर तैनात थे। शनिवार की देर रात वह कार से विण्ढमगंज थाने से पुलिस लाइन चुर्क के लिए निकले थे।

वह जैसे ही दुद्धी हाथीनाला सड़क पर साऊडीह गांव के पास पहुचे थे तभी किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों से मिली सूचना पर हाथीनाला पुलिस व दुद्धी सीओ प्रदीप सिंह चंदेल, दुद्धी कोतवाल मनोज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया।

घटना की जानकारी पुलिस ने मृतक उमेश राय के परिजनों को दी है। उमेश राय 1992 बैच के दीवान रहे। प्रमोशन के बाद उप निरीक्षक बने। मिर्जापुर, भदोही सहित कई जिलों में रह कर उन्होंने पुलिस विभाग में सेवा दी थी।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: सीएम योगी ने आयोजित किया जनता दर्शन, कहा-नहीं बख्शे जाएंगे कानून से खिलवाड़ करने वाले

ताजा समाचार

Kanpur: युवक को बंधक बनाकर लूटपाट, डकैती की रिपोर्ट...दस हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करने का बनाया दबाव
Yogi Cabinet की बैठक खत्म: UP एग्रीटेक नीति-2024 समेत 11 प्रस्तावों पर लगी मुहर, नहीं पहुंचे केशव मौर्य
टी20 विश्व चैंपियन भारतीय टीम की वापसी : बारबडोस की प्रधानमंत्री Mia Mottley को छह से 12 घंटे में हवाई अड्डा खुलने की उम्मीद 
सितारगंज: 10 वर्ष पूर्व साथी की हत्या करने वाला यूपी का कुख्यात गिरफ्तार
Kanpur Weather News: दो दिन बाद कमजोर पड़ेगा मानसून, फिर होगा मजबूत, झमाझम बारिश से बढ़ेगा जल का स्तर
गोदरेज प्रॉपर्टीज ने बेंगलुरू में 3,150 करोड़ रुपये से अधिक में 2,000 से ज्यादा फ्लैट बेचे