रुद्रपुर: 40 लाख की फिरौती मांगने की जांच शुरू, एसएसपी ने गठित की 40 सदस्यीय एसआईटी टीम

रुद्रपुर: 40 लाख की फिरौती मांगने की जांच शुरू, एसएसपी ने गठित की 40 सदस्यीय एसआईटी टीम

रुद्रपुर, अमृत विचार। अधिवक्ता गोलीकांड मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। जहां यूके में बैठे एक युवक ने गोलीकांड की जिम्मेदारी ली थी। वहीं अब घायल अधिवक्ता के दोस्त से लाखों की फिरौती मांगने की पुष्टि हुई है। जिसके बाद एसएसपी ने अब मामले की जांच के लिए एसआईटी जा गठन कर दिया है। 

बताते चलें कि 27 जून को दुर्गा मंदिर गली के सामने सुनार वाली गली गदरपुर निवासी अधिवक्ता प्रसांत सिंह को गोली मारकर घायल कर दिला था और घटना के कुछ ही घंटे बाद ही फेसबुक पर अमेरिका में बैठे एक युवक ने हमले की जिम्मेवारी लेते हुए पोस्ट की थीं कि एक बार तो प्रशात तेरी किस्मत तो साथ दे गई लेकिन अगली बार नहीं।

इसके अलावा यह भी पोस्ट की थी कि अभी तेरे जैसे कई लोगों से मुलाकात जल्द होगी। पोस्ट की अभी पड़ताल कर ही रही थीं कि पुलिस के सामने में मामला और सामने आ गया। पुलिस को पता चला कि घायल अधिवक्ता के दोस्त बगवाड़ा निवासी दोस्त महफूज अहमद  के मोबाइल पर काल कर 15 लाख की भी फिरौती मांगी गई थी।

मामले को  गंभीरता से लेते हुए सोमवार को एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल की अगवाई में 40 सदस्यीय एसआइटी का गठन किया है। साथ ही गोलीकांड और विदेश से हमले की जिम्मेदारी लेने के साथ ही फिरौती की जांच पूरी कर चार दिन के भीतर मामले का पर्दाफाश करने को कहा है। 

ताजा समाचार

मेरठ: वलीमा में महिलाओं से छेड़छाड़ पर बवाल...दो समुदाय के लोग भिड़े, जमकर मारपीट और तोड़फोड़ 
दिल्ली-हरियाणा में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन की गुंजाइश नहीं: जयराम रमेश 
Kanpur: 25 हजार के इनामी को छुड़ाने पहुंचे भाजपा विधायक; समर्थकों संग मिलकर थाने में किया हंगामा, 'पुलिस मुर्दाबाद' के लगे नारे
मुख्यमंत्री योगी की प्रदेशवासियों से अपील, 20 जुलाई को 'एक पेड़ मां के नाम' लगाएं
कोरांव में मरीजों को नहीं मिल रहा समुचित इलाज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी-इमारत भी जर्जर  
'युद्ध का स्वरूप तेजी से बदल रहा है, परिवर्तन को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा', बोले CDS अनिल चौहान