कासगंज: भतीजे की जमीन पर अवैध कब्जे का विरोध करने पर मां बेटी को बुरी तरह से लाठी डंडों से पीटा

स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

कासगंज: भतीजे की जमीन पर अवैध कब्जे का विरोध करने पर मां बेटी को बुरी तरह से लाठी डंडों से पीटा

कासगंज, अमृत विचार। भतीजे की जमीन पर अवैध कब्जे का विरोध करना मां बेटी को महंगा पड़ गया। दबंगों ने मां बेटी को लाठी डंडों से मारपीट कर अधमरा कर दिया। स्थानीय लोगों ने पिटाई का लाइव वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। दोनों मां बेटी घायल अवस्था में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

वायरल वीडियो सदर कोतवाली क्षेत्र के मामो गांव का है, और वीडियो रविवार की शाम छह बजे का बताया जा रहा है‌। मां बेटी पर लगातार लाठी बजा रही ये महिला गांव की ही राजेन्द्र की पत्नी उर्मिला है, जबकि पिटाई से घायल हुई महिला राजकुमारी और उसकी बेटी चित्रा है। राजकुमारी के भतीजे अनिल के प्लाट पर कब्जा कर रही थी। भतीजा दो साल से लापता है। इसी बीच राजकुमारी ने इस बात का विरोध किया तो राजेन्द्र और उसकी पत्नी उर्मिला बेटा गौरी हाथो में लाठी डंडा लेकर पहुंच गए।

दोनों मां बेटी को लाठियों से पीटकर अधमरा कर दिया। दोनों मां बेटी रहमत की भीख मांगती रही, लेकिन कोई बचाने वाला नहीं पहुंचा।इसी बीच स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घायल महिला के पति कोशल ने बताया राजकुमारी के दोनों पैर और एक हाथ टूट गया है। उनके गुप्तांगों में गंभीर चोट है। ब्लीडिंग हो रही है। चित्रा के भी गंभीर चोटे आई हैं। उनका अलीगढ़ में उपचार चल रहा है। आज दोपहर को ऑपरेशन होना है।

इंस्पेक्टर रामवकील ने बताया कि मां बेटी के साथ मारपीट के मामले में तहरीर मिल चुकी है। आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है‌। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है‌। महिला के फेक्चर आया है।

ये भी पढ़ें। कासगंज: पौध रोपण कर की सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की दीर्घायु की कामना

ताजा समाचार

दिल्ली-हरियाणा में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन की गुंजाइश नहीं: जयराम रमेश 
Kanpur: 25 हजार के इनामी को छुड़ाने पहुंचे भाजपा विधायक; समर्थकों संग मिलकर थाने में किया हंगामा, 'पुलिस मुर्दाबाद' के लगे नारे
मुख्यमंत्री योगी की प्रदेशवासियों से अपील, 20 जुलाई को 'एक पेड़ मां के नाम' लगाएं
कोरांव में मरीजों को नहीं मिल रहा समुचित इलाज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी-इमारत भी जर्जर  
'युद्ध का स्वरूप तेजी से बदल रहा है, परिवर्तन को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा', बोले CDS अनिल चौहान 
तोलोलिंग, टाइगर हिल की लड़ाई निर्णायक साबित हुई : करगिल नायकों ने युद्ध की वर्षगांठ पर कहा