Kanpur: युवक को बंधक बनाकर लूटपाट, डकैती की रिपोर्ट...दस हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करने का बनाया दबाव

दस हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करने का दबाव बनाया

Kanpur: युवक को बंधक बनाकर लूटपाट, डकैती की रिपोर्ट...दस हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करने का बनाया दबाव

कानपुर, अमृत विचार। शनिवार देर शाम बाबूपुरवा थानाक्षेत्र में फैक्ट्री मालिक के घर से लौट रहे युवक को चार आरोपियों ने मोबाइल से कॉल कराने के बहाने रोका और फिर सुनसान जगह ले जाकर बंधक बना लिया। बदमाशों ने उसकी जेब में पड़े रुपये भी लूट लिए साथ ही दस हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करने का दबाव बनाया। इसके बाद पीड़ित ने अपने भाई को फोन कर पैसे मंगाए तब जाकर आरोपियों ने उसे छोड़ा। पुलिस ने डकैती की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

बाकरगंज निवासी मोहम्मद उबैद आजाद नगर स्थित लेदर कारखाने में काम करता है। शनिवार शाम वह कारखाना मालिक के घर अजीतगंज से लौट रहा था। रास्ते में पीयूष व करन ने अपने दो अन्य अज्ञात साथियों के साथ उसे मोबाइल से कॉल कराने के बहाने रोका। आरोपियों ने उनका मोबाइल छीन लिया और गाड़ी की चाभी निकालकर घसीटते हुए सुनसान की ओर ले गए।

वहां उनकी जेब में पड़े 1800 रुपये निकाल लिए और ब्लेड से चेहरा खराब करने की धमकी देते हुए 10 हजार रुपये की मांग की। उबैद के अनुसार उसने अपने भाई से मोहम्मद जुनैद को फोन कर ऑनलाइन अकाउंट में पैसा मंगाया। भाई ने एक हजार रुपये भेजे। आरोपियों ने धमकी दी कि यदि कल शाम तक पैसा न मिला तो जान से मार देंगे। इस संबंध में बाबूपुरवा थाना प्रभारी अनूप कुमार ने बताया पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: स्टेशन पर ट्रेनें ठप, सुरंग में पानी भरने से यात्री परेशान...सिग्नल फेल होने के कारण कई ट्रेन आउटर पर ही रुकीं

ताजा समाचार

दिल्ली-हरियाणा में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन की गुंजाइश नहीं: जयराम रमेश 
Kanpur: 25 हजार के इनामी को छुड़ाने पहुंचे भाजपा विधायक; समर्थकों संग मिलकर थाने में किया हंगामा, 'पुलिस मुर्दाबाद' के लगे नारे
मुख्यमंत्री योगी की प्रदेशवासियों से अपील, 20 जुलाई को 'एक पेड़ मां के नाम' लगाएं
कोरांव में मरीजों को नहीं मिल रहा समुचित इलाज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी-इमारत भी जर्जर  
'युद्ध का स्वरूप तेजी से बदल रहा है, परिवर्तन को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना होगा', बोले CDS अनिल चौहान 
तोलोलिंग, टाइगर हिल की लड़ाई निर्णायक साबित हुई : करगिल नायकों ने युद्ध की वर्षगांठ पर कहा