कासगंज: आंबेडकर पार्क पर अवैध कब्जे को लेकर भीम आर्मी का विरोध प्रदर्शन

पटियाली के नरदोली में सवा दो बीघा जमीन में बना हुआ है पार्क

कासगंज: आंबेडकर पार्क पर अवैध कब्जे को लेकर भीम आर्मी का विरोध प्रदर्शन

गंजडुंडवारा, अमृत विचार। पटियाली तहसील क्षेत्र गांव नरदोली में आंबेडकर पार्क पर हो रहे अवैध कब्जे के विरोध में भीम आर्मी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने गांव के ही एक विशेष जाति के लोगों पर पार्क की जगह पर नींव लगाकर कब्जा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहाकि जब तक प्रशासन द्वारा अवैध कब्जे पर रोक नहीं लगाई गई तो जिले भर के कार्यकर्ता पटियाली तहसील पर आकर उग्र आंदोलन करेंगे।

भीम आर्मी पार्टी मंडल उपाध्यक्ष  राहुल कुमार ने बताया कि नरदोली गांव में सवा दो बीघा जमीन पर आंबेडकर पार्क बना हुआ है। जिस पर दबंग भू माफियाओ की बुरी नजर है। जिस पर ठाकुर जाति के दबंग प्रवृति के लोग नींव लगाकर अवैध कब्जा कर रहे हैं। जिसके विरोध में आकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओ ने विरोध प्रदर्शन किया है। 

इस संबंध में ग्रामीणों द्वारा लिखित रुप से पटियाली एसडीएम को भी प्रार्थना पत्र दिया गया था, लेकिन एसडीएम द्वारा मौके पर पहुंचना भी जरुरी नहीं समझा। जिसके चलते दबंगो के हौंसले बुलंद है। वह लगातार निर्माण कार्य करा रहे हैं। उन्होंने इस अवैध कब्जा कराने में ग्राम प्रधान की संलिप्ता होने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने तहसील प्रशासन को ज्ञापन देकर चेतावनी दी है कि अगर प्रशासन द्वारा अवैध कब्जा को मुक्त नहीं कराया गया तो भीम आर्मी पार्टी के कार्यकर्ता तहसील पटियाली का घेराव कर उग्र आंदोलन करेंगे। जिसकी जिम्मेदार शासन प्रशासन की होगी।

ये भी पढ़ें- एटा-कासगंज लोकसभा के हार की हो रही समीक्षा- बोले मंत्री धर्मपाल सिंह