बहराइच: पत्नी ने गेहूं बेचने से किया मना, तो पति ने धारदार हथियार से प्रहार कर ले ली जान

 बहराइच: पत्नी ने गेहूं बेचने से किया मना, तो पति ने धारदार हथियार से प्रहार कर ले ली जान

बहराइच, अमृत विचार। जिले के बालासराय गांव निवासी एक महिला ने पत्नी से गेहूं बेचने का विरोध किया तो नाराज पति ने डंडे से सिर पर वार कर दिया। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के मां की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पति घटना के बाद से मौके से फरार है। धारदार हथियार से शनिवार दिन में हत्या दी।

हरदी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बालासराय के मजरा कहरानपूरवा गांव निवासी बदलू नशे का आदी है। शुक्रवार रात को उसने शराब के लिए पत्नी से गेहूं बेचने की बात कही। पत्नी ने नाराजगी जताते हुए गेहूं बेचने से इंकार कर दिया। इससे नाराज पति बदलू ने शराब के नशे में पत्नी गुड़िया देवी (44) के सिर पर डंडे से कई वार कर दिया।धारदार हथियार से भी मरने के निशान हैं। सिर में चोट अधिक लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

परिवार के लोग महिला को रात में ही सीएचसी से ले गए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। आरोपी के भाई हृदय राम ने बताया कि भाई ने भाभी को मारा है। थानाध्यक्ष संतोष सरोज ने बताया कि डंडे से युवक ने पानी पत्नी के सिर पर वार किया है। जिससे मौत हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक महिला की मां बौंडी निवासी की तहरीर पर हत्या का का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी पति फरार है, उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

बाहर रहते हैं तीन बच्चे

मृतक महिला के देवर हृदय राम ने बताया कि दंपती के पांच बच्चे हैं। इनमें तीन बच्चे बाहर रहकर काम करते हैं। घटना के समाय गांव में मौजूद एक छोटा बेटा व सबसे छोटी बेटी कुछ दूरी पर खेल में रहे थे।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: चालक को झपकी आने से पलटी पिकअप, चार घायल