प्रयागराज: करछना मे अधिवक्ता की पिटाई मामले में डीसीपी से मिले कांग्रेसी

प्रयागराज: करछना मे अधिवक्ता की पिटाई मामले में डीसीपी से मिले कांग्रेसी

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। बीते 24 जून को करछना मे अधिवक्ता की पिटाई के मामले में कांग्रेसियों ने डीसीपी यमुना नगर श्रद्धा नरेंद्र पांडेय से मुलाकात की। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जितेंद्र तिवारी के नेतृत्व में डीसीपी से मिलने गए लोगों ने बताया कि करछना थाना क्षेत्र के राकेश शुक्ला व उनके पुत्र जो कि दोनों अधिवक्ता हैं, उनके साथ जो मारपीट की गई थी। इस संबंध में करछना थाना अध्यक्ष ने आरोपियों को धारा 392 और धारा 308 लगे होने के बावजूद छोड़ दिया। इसको लेकर जिला अध्यक्ष सौरभ पांडे ने ज्ञापन दिया। साथ में पीड़ित अधिवक्ता और उनके पुत्र तथा अधिवक्ता नन्द किशोर व अन्य अधिवक्ता भी मौजूद थे। 

जितेंद्र तिवारी ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति अधिवक्ता है और साथ ही गांव के सम्मानित व्यक्ति हैं। उनकी जमीन को कब्जा कराया जा रहा है और पुलिस छोड़ दे रही है। पूरी तरह से यह प्रशासन और यह सरकार निकम्मी है इसीलिए थाना अध्यक्ष को ऊपर के अधिकारियों का डर नहीं है। एक सप्ताह के अंदर आरोपियों को पकड़ा जाए और उक्त थाना अध्यक्ष को यहां से हटाकर उस पर कार्रवाई की जाए अन्यथा हम युवा कांग्रेस के साथी अनशन करने को बाध्य होंगे। 

डीसीपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष प्रांजल केसरवानी, कांग्रेस अधिवक्ता संघ के प्रदेश कोऑर्डिनेटर वरुण मिश्रा, अधिवक्ता गदाधर त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, माला आउटरीच प्रदेश सचिव शेखर केशरवानी,  एसबीआई ब्लॉक अध्यक्ष मिश्रा, सोशल आउटरीच युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष अनुराग, राजेश और अन्य साथी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: नदी में डूबे तीन किशोरों का शव बरामद, खेलते खेलते चले गए थे नदी में नहाने