बहराइच में आकाशीय बिजली गिरने से किशोर की मौत

खेत में काम करते समय बिजली की चपेट में आया किशोर

बहराइच में आकाशीय बिजली गिरने से किशोर की मौत

बिछिया, बहराइच, अमृत विचार। जंगल से सटे गांव फकीरपुरी में बुधवार सुबह बारिश के दौरान एक किशोर पर आकाशीय बिजली गिर गई। जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। गांव के लेखपाल ने बयान दर्ज कर रिपोर्ट एसडीएम को भेज दी है।

जिला मुख्यालय पर बारिश न होने से लोग गर्मी से परेशान हैं। लेकिन जंगल से सटे गांवों में हो रही बारिश लोगों को निजात दिला रही है। बुधवार सुबह भी जंगल से सटे क्षेत्रों में बारिश हुई। सुजौली थाना क्षेत्र के जनजातीय बाहुल्य गांव फ़क़ीरपुरी में बुधवार की सुबह अचानक गरज और चमक के साथ बारिश की शुरुआत हुई। जिसमें खेत में अपने परिवार के साथ काम कर रहे 12 वर्षीय रामनिवास पुत्र अजीत कुमार के ऊपर आकाशीय बिजली गिरने से उसकी हालत गंभीर हो गई।

जिसे आननफानन में लोग 40 किलोमीटर दूर स्थित सीएचसी मिहीपुरवा इलाज के लिए निजी वाहन से निकले। जहां इलाज के दौरान बालक की मौत हो गई। जहां से उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए बहराइच बहराइच भेज दिया गया। परिजनों ने बताया कि बालक सुबह परिवारीजनों के साथ खेत गया था जहां लोग धान की रोपाई कर रहे थे। बालक के मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं लेखपाल ने जांच के बाद रिपोर्ट एसडीएम को दे दी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पनकी मंदिर के महंत ने रंगदारी का मामला दर्ज कराया, बोले- एक लाख रुपये नहीं देने पर झूठे मुकदमें में फंसाने की दी धमकी