Kanpur: सपा विधायक ने आतंकी हमले में घायल दिनेश की आर्थिक मदद, बोले- BJP न हमले रोक पा रही, न घायल का इलाज करा रही

कानपुर में सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने आतंकी हमले में घायल की मदद

Kanpur: सपा विधायक ने आतंकी हमले में घायल दिनेश की आर्थिक मदद, बोले- BJP न हमले रोक पा रही, न घायल का इलाज करा रही

कानपुर, अमृत विचार। जम्मू कश्मीर में यात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले में कानपुर के जवाहर नगर निवासी दिनेश गुप्ता घायल हो गए थे। शहर आने पर दिनेश हैलट अस्पताल उपचार कराने पहुंचे, लेकिन यहां आंखों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर नहीं होने के कारण उन्हें KGMU लखनऊ रेफर किया गया। वहां से भी निराश होकर वापस शहर लौटना पड़ा। 

सपा विधायक ने 20 हजार की मदद

आतंकी हमले में घायल आर्यनगर विधानसभा से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई को हुई। इस पर वह समर्थकों के साथ बुधवार को दिनेश के घर पहुंचे। जहां उन्होंने 20 हजार रुपये की आर्थिक मदद की। जिससे वह दिल्ली एम्स में जाकर अपना इलाज करा सके। साथ ही आगे भी हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। 

सपा विधायक ने बीजेपी को घेरा

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि भाजपा सरकार हर तरह से फेल है न आतंकी हमले रोक पा रही है। आतंकी हमले में घायल दिनेश का इलाज भी नहीं करा पा रही है। इतना ही नहीं, भाजपा के स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक पूरे तरीके से निष्क्रिय है। जनता पर ना ध्यान देकर दूसरे पार्टी नेताओं को लाने में ज्यादा व्यस्त हैं। गरीब आदमी को स्वास्थ्य सुविधा नहीं मिल पा रही है।

ये लोग रहे मौजूद

इस दाैरान नीरज सिंह, संजय सिंह, कृष्णा शर्मा,मालू गुप्ता, राजेंद्र मोबाइल, अजय शुक्ला आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur: वायु प्रदूषण रोकथाम में नंबर वन, Smart City ने बढ़ाई शान, नगर आयुक्त शिवशरणप्पा GN का चित्रकूट के जिलाधिकारी पद पर स्थानांतरण