अभिनेता वुडी हैरेलसन के पास नहीं है मोबाइल फोन, बोले- किसी भी वक्त उपलब्ध रहना नापसंद 

अभिनेता वुडी हैरेलसन के पास नहीं है मोबाइल फोन, बोले- किसी भी वक्त उपलब्ध रहना नापसंद 

लॉस एंजिलिस। तीन बार ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित हो चुके अभिनेता वुडी हैरेलसन को करीब साढ़े तीन साल पहले एहसास हुआ कि उन्हें मोबाइल फोन की लत लग रही है तो उन्होंने इसका इस्तेमाल करना छोड़ दिया। टेड डैनसन और अपने पॉडकास्ट "व्हेयर एवरीबॉडी नोज योर नेम" के हालिया एपिसोड में वुडी हैरेलसन ने यह खुलासा किया। उन्होंने अपने सह-प्रस्तोता के इस सवाल का जवाब दिया कि उनके पास फोन नहीं है या फिर वह उन लोगों में से हैं, जो दूसरों को अपना फोन रखने के लिए मजबूर करते हैं। इसके जवाब में हैरेलसन ने कहा कि यह 'बिल्कुल सच' नहीं है। 

उन्होंने कहा, "मुझे किसी भी व्यक्ति के लिए हर समय उपलब्ध रहना पसंद नहीं है। मैं लोगों के संपर्क में रहना चाहता हूं, लेकिन किसी गैजेट (फोन) के जरिए नहीं।" अभिनेता वुडी हैरेलसन (62) ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब वह मोबाइल फोन का अत्यधिक इस्तेमाल करते थे। उन्होंने याद किया कि कैसे उन्होंने फोन के इस्तेमाल के लिए समय सीमा तय की थी। वुडी ने बताया कि वह फोन पर बात करने से ज्यादा मैसेज करने में सहज रहते हैं। 

उन्होंने कहा, "मैंने नियम बनाया था कि मैं दो घंटे फोन का इस्तेमाल करूंगा लेकिन तय समय बीत जाने के बाद भी फोन चलता रहता था। घंटों फोन चलता था, क्योंकि आप जानते हैं कि इसकी लत कैसी होती है।" हैरेलसन ने कहा कि जब वह किसी के साथ रात्रि भोज पर थे, तब भी उनका ध्यान फोन पर था। फोन के इस्तेमाल के कारण बातचीत नहीं हुई और 'खामोशी' आ गई। 

ये भी पढे़ं : PHOTOS : लाल साड़ी-मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा...रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत दिखीं सोनाक्षी सिन्हा