SGPGI: नर्सिंग ऑफिसर का धरना जारी, कहा- नर्सों पर दबाव बनाकर लिया जा रहा काम

SGPGI: नर्सिंग ऑफिसर का धरना जारी, कहा- नर्सों पर दबाव बनाकर लिया जा रहा काम

लखनऊ, अमृत विचार। संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान की सीनियर नर्सिंग ऑफिसर और नर्सिंग स्टाफ एसोसिएशन की पूर्व अध्यक्ष सीमा शुक्ला तीन दिनों से धरना दे रही हैं। उन्होंने संस्थान प्रशासन पर नियमों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। गुरुवार से शुरू हुये सांकेतिक धरने में वह अकेले सीएमएस कार्यालय के बाहर बैठ रही हैं। इस दौरान उन्होंने संस्थान प्रशासन को पत्र भेजकर सभी पर समान नियम लागू करने की मांग की है। 

सीमा शुक्ला ने शनिवार को एक वीडियो संदेश जारी कर कहा है कि उनकी मांग को सुना जाये, यदि उनकी मांग गलत है, तो जो भी सजा दी जायेगी, वह उन्हें स्वीकार होगी। उन्होंने कहा है कि नर्सिंग संवर्ग हर चिकित्सा संस्थान के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होता है, लेकिन उसके बाद भी इस संवर्ग को अधिकारियों की तरफ से लगातार परेशान किया जाता है। धरना प्रदर्शन के दौरान उन्होंने सीएमएस पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। 

सीमा शुक्ला का कहना है कि सीएमएस की ओर से धरना खत्म करने को लेकर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। सीमा ने कहा कि यदि जल्द उनकी मांग पूरी नहीं होती है, तो वह आठ जून को ॐ नमः शिवाय का जप करते हुए ठोस कदम उठाने को मजबूर होंगी।

यह भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी की उपचुनाव को लेकर बैठक संपन्न, सांसद अवधेश प्रसाद बोले-जीतेंगे सभी सीटें

ताजा समाचार

हरदोई: पाकिस्तान जाओ यहां क्या कर रहे हो..., थानेदार की वायरल ऑडियो जांच ठंडे बस्ते में, शिकायतकर्ता पहुंचा सलाखों के पीछे
47 हजार गांवों में 80 प्रतिशत खरीफ की फसल का सर्वे पूरा, डिजिटल क्रॉप सर्वे में जौनपुर ने मारी बाजी
किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार.. गरीबों व भटके लोगों के लिए फरिश्ता बने सिपाही अमित कुमार, मिल रही प्रशंसा
बरेली : एल्डिको प्रबंधन का झील पर कब्जा करने से इन्कार
UP News: कारीगरों और उद्यमियों को मिलेगा रेशम रत्न सम्मान, जल्द करें अप्लाई और जीते ग्रैंड अवार्ड
भोपाल क्राइम ब्रांच ने कानपुर से इनामी को किया गिरफ्तार...15 करोड़ की धोखाधड़ी की, फर्जी इनवाइस व बिल के सहारे किया खेल