रुद्रपुर: तमंचा दिखाकर कार लूटने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर: तमंचा दिखाकर कार लूटने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। जून माह में तमंचा दिखाकर कार लूटकांड का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे 12 बोर का एक तमंचा व लूटी कार की आरसी बरामद की गई है। बावजूद पुलिस ने अभी तक लूटी गई कार बरामद नहीं की। बताया कि आरोपियों द्वारा लूटी कार को बिहार में बेच दिया गया है। उसकी बरामदगी के पुलिस प्रयास कर रही है।

शनिवार को खुलासा करते हुए एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोडके, एसपी सिटी मनोज कत्याल और सीओ सदर निहारिका तोमर ने बताया कि 26 जून को ग्रीन पार्क निवासी जसविंदर सिंह ने बताया था कि उसका आवास-विकास नैनीताल हाईवे पर ओम साई कार बाजार का कार्य है।

बताया कि उसकी दुकान पर अबरार अंसारी व वंश मखीजा नाम के दो युवक आए और नेक्सन कार संख्या यूपी-22 एजे-3033 को खरीदने की बात करते हुए टेस्ट ड्राइव के नाम पर किच्छा बाईपास तक ले गए। वे तमंचा दिखाकर कार लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर थाना प्रभारी ट्रांजिट कैंप भारत सिंह और एसओजी प्रभारी संजय पाठक के नेतृत्व में टीम का गठन किया।

शनिवार को सुरागरसी के आधार पर पुलिस ने सामिया लेक सिटी निवासी अबरार अंसारी, विवेकानंद आवास विकास रुद्रपुर निवासी वंश मखीजा और लूटकांड में सहयोग देने वाले ग्राम बेरिया दौलत थाना केलाखेड़ा निवासी जितेंद्र उर्फ जतिन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से 12 बोर का तमंचा व लूटी कार की आरसी बरामद हुई है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कार को लूटने के बाद वह ललितपुर के रास्ते गोरखपुर होते हुए बिहार के मोतिहारी पहुंचे। जहां कार को करीब पांच लाख रुपये में मनीष कुमार नाम के युवक को बेच दिया है। मिली रकम को आपस में बांट लिया। एसपी क्राइम ने बताया कि कार बरामदगी के लिए एक टीम का गठन कर बिहार रवाना किया जाएगा।

ताजा समाचार

Amethi Murder: एक साथ उठी 4 अर्थी तो सुदामापुरी गांव में मचा कोहराम, गोला गंगा घाट पर किया सभी का अंतिम संस्कार
यति नरसिंहानंद की हो गिरफ्तारी: मुरादाबाद में सड़कों पर उतरे मुस्लिम समुदाय के लोग, जमकर किया हंगामा 
कानपुर में पुलिस की हत्यारोपी से मुठभेड़: पैर में लगी गोली...गिरफ्तार, नाबालिग की अपहरण कर की थी हत्या, 25 हजार का था इनाम
लखनऊ के खिलाड़ियों ने लगाया दमदार पंच, बने ओवरऑल चैंपियन
रुद्रपुर: नाबालिग के अपहरण के दोषी को चार साल की सजा
Haryana Elections: CM सैनी और खट्टर ने डाले वोट, महम से उम्मीदवार बलराज ने पूर्व विधायक पर लगाया मारपीट का आरोप