Kanpur Dehat Crime: पति को पीट-पीटकर उतारा था मौत के घाट...पत्नी गिरफ्तार, पुलिस प्रेमी की तलाश में कर रही छापेमारी

मारग मैथा में युवक की पीटकर हत्या का मामला, मां की तहरीर पर केस दर्ज

Kanpur Dehat Crime: पति को पीट-पीटकर उतारा था मौत के घाट...पत्नी गिरफ्तार, पुलिस प्रेमी की तलाश में कर रही छापेमारी

कानपुर देहात, अमृत विचार। शिवली कोतवाली क्षेत्र में मारग मैथा में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने मां की तहरीर पर बहू व उसके प्रेमी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं मामले में आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शिवली कोतवाली क्षेत्र के हतिका गांव निवासी विनीत उर्फ मंजुल (40) नोएडा में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। वर्तमान में वह मारग मैथा में मकान बनाकर पत्नी नेहा उर्फ दीपा के साथ रहता थौ आरोप है कि उसकी पत्नी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बड़ी मनोह निवासी उमाकांत शुक्ला से अवैध संबंध थे। 

इसका पति विरोध करता था। उसने पत्नी से इस बात को लेकर नाराजगी व्यक्त की और उसे घर में आने को मना किया था। इसी बात लेकर गुरुवार रात नेहा ने प्रेमी उमाकांत के साथ मिलकर पति को घर में डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया थज्ञ। सीएचसी में डॉक्टर ने विनीत को मृत घोषित कर दिया था। 

मामले में मृतक की मां कमला देवी की तहरीर पर पुलिस ने भारतीय न्याय सहित के तहत पुत्रवधू दीपा उर्फ नेहा व उसके प्रेमी उमाकांत शुक्ला के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाल संजय गुप्ता ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को हत्यारोपी पत्नी दीपा को मैथा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मोबाइल टॉवर से चोरी करने वाला अंतर्जनपदीय गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार...गैंग बनाकर जनपदों में करते वारदात

 

 

ताजा समाचार

Kanpur Crime: सिपाही ने पति व ससुरालियों पर लगाया जबररन गर्भपात कराने का आरोप, बोली- पति के कई महिलाओं से संबंध
चमोली: चौखंबा गईं विदेशी महिला Trekkers लापता, आज भी चल रहा सर्च ऑपरेशन
पुनर्वास विवि में हुआ बायोमीट्रिक अटेंडेंस अनिवार्य, उपस्थिति के बिना दशमोत्तर छात्रवृत्ति पर लग सकती है रोक
Women's T20 World Cup : हमें यह मैच भूलना होगा, अब हमारे लिए प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण...न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद बोलीं जेमिमा रोड्रिग्स 
उन्नाव में लुटेरों ने सराफा व्यवसाई से साढ़े 12 लाख लूटे: पुलिस से मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार
बरेली कॉलेज : कैसे अदा होंगे नगर निगम के दो करोड़, पहले से अधिकांश खाते हैं सीज