रुद्रपुर: लव जिहाद का आया मामला, युवक की धुनाई कर पुलिस को किया सुपुर्द

रुद्रपुर: लव जिहाद का आया मामला, युवक की धुनाई कर पुलिस को किया सुपुर्द

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक की धुनाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा की रहने वाली एक युवती ने बताया कि वर्ष 2021 को उसकी मुलाकात अल्मोड़ा फाइनेंस बैंक में कार्य करने वाले युवक से हुई। जिसने अपना नाम समीर बताया और मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। बताया कि कुछ माह बाद युवक उसे आवास विकास चौकी इलाके के जगतपुरा वार्ड में लेकर आया और किराए के मकान में रहने लगा। आरोप था कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए और जब उसे पता चला कि युवक का असली नाम समीर नहीं, बल्कि रामनगर निवासी सैफ अली है। तो उसने युवक से नाराजगी जताई।

आरोप था कि युवक ने उसे अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। शुक्रवार की शाम को जब यह बात हिंदूवादी संगठनों को पता चली तो कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़कर धुनाई कर दी और आवास विकास पुलिस के सुपुर्द कर दिया। साथ ही जल्द कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

पीड़िता की तहरीर पर थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, थाना प्रभारी भारत सिंह ने बताया कि महिला दारोगा को प्रकरण की जांच सौंप दी गयी है और पीड़िता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इसके अलावा आरोपी युवक से पूछताछ जारी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

Amethi Murder: एक साथ उठी 4 अर्थी तो सुदामापुरी गांव में मचा कोहराम, गोला गंगा घाट पर किया सभी का अंतिम संस्कार
यति नरसिंहानंद की हो गिरफ्तारी: मुरादाबाद में सड़कों पर उतरे मुस्लिम समुदाय के लोग, जमकर किया हंगामा 
कानपुर में पुलिस की हत्यारोपी से मुठभेड़: पैर में लगी गोली...गिरफ्तार, नाबालिग की अपहरण कर की थी हत्या, 25 हजार का था इनाम
लखनऊ के खिलाड़ियों ने लगाया दमदार पंच, बने ओवरऑल चैंपियन
रुद्रपुर: नाबालिग के अपहरण के दोषी को चार साल की सजा
Haryana Elections: CM सैनी और खट्टर ने डाले वोट, महम से उम्मीदवार बलराज ने पूर्व विधायक पर लगाया मारपीट का आरोप