लखीमपुर-खीरी: कार सवारों ने ओवरटेक कर ट्रैक्टर चालक को पीटा, धारदार हथियार से किया प्रहार

लखीमपुर-खीरी: कार सवारों ने ओवरटेक कर ट्रैक्टर चालक को पीटा, धारदार हथियार से किया प्रहार

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। चुनावी रंजिश के चलती कार सवारों ने कोतवाली तिकुनिया क्षेत्र में ओवरटेक कर एक ट्रैक्टर रोक लिया और उसके चालक की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने चालक की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। घायल चालक को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। 

गांव खैरटिया निवासी कुलविन्दर सिंह उर्फ लाडी ने बताया घटना रविवार की है। वह शाम करीब छह बजे खैरटिया में स्थित ग्राहक सेवा केंद्र से रुपए निकलवाने अपना ट्रैक्टर लेकर गया था। ग्राहक सेवा केंद्र के पास पहुंचा। तभी सतनाम सिंह, गुरजन्द सिंह, जसकरन सिंह, प्रभुजोत सिहं निवासी मंझरा पूरब थाना पढुवा व अंग्रेज सिंह सिंह निवासी कश्यपनगर  तिकुनिया ने ओवरटेक कर ट्रैक्टर के सामने कार लगा दी और ट्रैक्टर रोककर गाली गलौज करने लगे। गालियां देने का विरोध किया तो लात-घूसों व लाठी-डण्डों से बेरहमी से मारा-पीटा  जान से मारने की धमकी दी। धारदार हथियार से भी प्रहार किए, जिससे वह लहूलुहान हो गया। 

घायल ने सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ, बलवा मारपीट आदि धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। घायल का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: बाइक सवार बदमाशों ने खेत पर काम कर रही वृद्धा के कुंडल नोचे, हड़कंप

 

ताजा समाचार