बरेली: डेढ़-दो घंटे खुलेआम फायरिंग से पुलिस की साठ-गांठ भी हो रहा साफ

सीओ बोली, किसी की हिम्मत नहीं जो जेसीबी लेकर कब्जा करने पहुंचे

बरेली: डेढ़-दो घंटे खुलेआम फायरिंग से पुलिस की साठ-गांठ भी हो रहा साफ

बरेली, अमृत विचार। यह और ज्यादा दिलचस्प है कि राजीव राणा का पक्ष बुलडोजर लेकर पहुंचा था जो पुलिस वालों के सामने ही करीब आधे घंटे तक तोड़फोड़ करता रहा। कानूनी तौर पर कब्जा दिलाने की प्रक्रिया में बगैर कोर्ट के आदेश के तोड़फोड़ क्यों की गई, इस सवाल पर भी पुलिस साफ घिरती नजर आ रही है। 

इसे साफ प्रमाण माना जा रहा है कि भूमाफिया के साथ पुलिस की भी न सिर्फ साठगांठ थी बल्कि यह भी तय हो चुका था कि कब्जा किस तरह दिलाना है। पूरी घटना इस तरह के तमाम सवालों में घिरी हुई है। उधर, थाना इज्जतनगर के नए प्रभारी राधेश्याम का दावा है कि फरार आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। उनका तीन दिन में वारंट जारी कराया जाएगा और संपत्ति कुर्क कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

इज्जतनगर क्षेत्र में पीलीभीत बाईपास पर कई करोड़ रुपये के प्लॉट पर कब्जे को लेकर जिस तरह खुलेआम गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज हुई। उससे साफ है कि थाना स्थर की पुलिस की कहीं न कहीं मिलीभगत थी। ये अंदेशा तब और बढ़ जाती है जब सीओ तृतिय अनिता चौहान यह कहती हैं कि किसी की हिम्मत नहीं है कि जेसीबी लेकर कब्जा करने पहुंच जाए। दबि जुबान साफ कर रहा है कि कहीं न कहीं पुलिस की साठ-गांठ से ही आरोपियों ने खुलेआम गोलियां चलाई।

ये भी पढे़ं- बरेली: तंजीम पैगाम ए इंसानियत की 17वीं तालीमी कांफ्रेंस आयोजित, प्रतियोगी और बोर्ड परीक्षा के मेधावियों को किया सम्मानित