बरेली: पूर्व बैंक मैनेजर अंकित पर पत्नी ने कराई दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज, जानें मामला

पत्नी ने 12 लाख रुपये न देने पर जलाने की धमकी का लगाया आरोप

बरेली: पूर्व बैंक मैनेजर अंकित पर पत्नी ने कराई दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज, जानें मामला

बरेली, अमृत विचार। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अमर्यादित टिप्पणी करने और बैंक ऑफ बड़ौदा के अंचल कार्यालय में आग लगाने वाले पूर्व बैंक मैनेजर अंकित गोयल के खिलाफ अब उसकी पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पत्नी का आरोप है अंकित दहेज में 12 लाख रुपये की मांग की और न देने पर जलाकर मारने की धमकी दी। एसएसपी के आदेश पर थाना प्रेमनगर पुलिस ने अंकित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मैनपुरी की रहने वाली मेधा दुबे ने एसएसपी से की शिकायत में बताया कि वह बरेली में ट्यूलिप ग्रेस टॉवर में रहती हैं। उनका विवाह अंकित गोयल से 18 अप्रैल 2017 को हुआ था। अंकित बैंक आफ बड़ौदा की इज्जतनगर शाखा में मैनेजर था। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद ही अंकित उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। परेशान होकर वह पति से अलग रहने लगीं। अंकित उनसे फोन और एसएमएस कर 12 लाख रुपये की मांग कर रहा है और पैसे न देने पर जिंदा जलाने की धमकी दे रहा है।

अंकित गोयल को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अमर्यादित टिप्पणी करने के कारण निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद अंकित ने 12 जून को बैंक आफ बड़ौदा के अंचल कार्यालय में आग लगा दी थी। उसने विकास भवन में सीडीओ कार्यालय में आग लगाने की कोशिश की थी। मेधा का आरोप है कि अंकित ने ही पार्किंग में खड़ी उनकी कार में आग लगा दी थी। इस मामले में उस पर पहले ही रिपोर्ट दर्ज है। अब एसएसपी के आदेश पर प्रेमनगर पुलिस ने अंकित गोयल के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अंकित को 17 जून को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद बरेली पुलिस उसे यहां ले आई थी। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया था।

ये भी पढे़ं- बरेली: प्रो. सूर्य प्रकाश दीक्षित को मिला अटल साहित्य सम्मान