दबंगई: भाजपा जिला मीडिया प्रभारी के दर्जनों हरें पेड़ों को दबंगों ने काटकर बेचा

थाना प्रभारी शंकरगढ़ पर दबंग बना रहे उल्टा दवाब 

दबंगई: भाजपा जिला मीडिया प्रभारी के दर्जनों हरें पेड़ों को दबंगों ने काटकर बेचा

नैनी, अमृत विचार : भारतीय जनता पार्टी प्रयागराज यमुनापार के जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी के शंकरगढ़ थानांतर्गत झंझरा चौबे गांव स्थित तीन गाटों के खेतों के चारों तरफ़ व बीचों-बीच खेत के मेड़ों पर दर्जनों हरे व महंगे पेड़ों को गांव के ही दो लोगों के साथ 5-6 अज्ञात व्यक्तियों ने हरे पेड़ों को कटवा कर बेंच दिया। इतना ही नहीं जेसीबी द्धारा दो लाठा खेत व सरकारी नालों की जमीन पर मिट्टी डलवाकर कब्जा कर मेड़ बांध लिया।

इसकी सूचना भुक्तभोगी ने चौंकी प्रभारी नारीबारी अनूराग को मौखिक एवं लिखित रूप 14 जून 2024 को दिया। जिस पर चौंकी प्रभारी ने 9 दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं किया। 21 जून को पुलिस अरूण चतुर्वेदी के घर पहुंची तो आरोपी और उसके परिवार ने गालियां देते हुए अपने गुंडों व रिश्तेदारों से पूरे परिवार को कटवा कर फेकवानें की धमकी मेरे भाई से देने लगे। फिर नारीबारी चौंकी में गुहार लगाई तो कोई कार्रवाई नहीं हुई।

 उक्त आरोप भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी ने लगाते हुए आगे बताया कि शंकरगढ़ थाने गया और परिचय देते ही थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने कहा नारीबारी जाओ और समझौता कर मामला खत्म करो अन्यथा मुकदमों का ढेर लग जाएगा। विपक्षी को बुलाकर सामने किया उसके द्धारा गलती मानने पर भी  विरोधी से मेरे ही खिलाफ मुकदमा लिखने की तहरीर मांग इंस्पेक्टर धमकी देते रहे। दिलीप चतुर्वेदी का कहना है कि मुझ जैसे जिले के पदाधिकारी के साथ अगर ऐसा वर्ताव हो रहा है तो सामान्य कार्यकर्ता व आम नागरिकों के साथ क्या होता होंगा इससे अंदाजा लगाया जा सकता है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ने तहरीर देकर विधि सम्मत कार्यवाही करते हुए जान-माल  के सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही पूरे मामले की जानकारी भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद प्रजापति, जिला प्रभारी व काशी क्षेत्र महामंत्री शुशील त्रिपाठी व एसीपी बारा को देकर अवगत कराया।

यह भी पढ़ें:- पुलिस आयुक्त ने संभाला चार्ज : शहर की यातायात व्यवस्था और पुलिसिंग पर प्राथमिकता

 

 

ताजा समाचार