Hardoi murder: छात्रा को उसी के चाचा ने उतारा था मौत के घाट!

Hardoi murder: छात्रा को उसी के चाचा ने उतारा था मौत के घाट!

हरदोई, अमृत विचार। महुआ बीनने निकली छात्रा को रिश्ते के चाचा ने पकड़ कर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की,उसके चिल्लाने पर नाक और मुंह दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। टड़ियावां पुलिस ने एसओजी/स्वाट व सर्विलांस टीम की मदद से हत्यारे चाचा को दबोच लिया। उसने पुलिस से हुई पूछताछ में सारा कुछ उगल दिया।

बताते चलें कि टड़ियावां थाने के गढ़ी निवासी राजेश की 7 वर्षीय बेटी सत्यमा प्राथमिक विद्यालय की छात्रा थी,19 जून को वह घर से महुआ बीनने निकली थी,उसके बाद से वापस नहीं लौटी। उसके अगले दिन सत्यमा का शव गांव के बाहर नाले के किनारे गन्ने के खेत में पड़ा हुआ था। उसका शव गन्ने की पतावर में छिपा हुआ था और वही पतावर उसके मुंह में ठुंसी हुई थी। शुरुआत में ही उसकी हत्या किए जाने की बातें कही जा रहीं थी। पुलिस ने राजेश की तहरीर पर गांव के राघवेंद्र के खिलाफ धारा 302/201 के तहत केस दर्ज किया। साथ ही मामले की गहराई से जांच के लिए एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी के निर्देश पर पुलिस टीमें लगाई गई थी। एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि वारदात में कोई दूसरा भी शामिल हो सकता है। जिसका पता लगाने के‌ लिए एसओजी/स्वाट व सर्विलांस टीम को लगाया गया था। उन्होंनें बताया कि जांच में पता चला कि उसी गांव का छुन्ना पुत्र राम स्वरूप जो कि सत्यमा का रिश्ते में चाचा है,ने वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद से छुन्नू की तलाश की जाने लगी। रविवार को बताया कि छुन्नू लालापुरवा के पास खड़ा है। वहां पहुंची पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे गढ़ी मोड़ पुलिया से‌ दबोच लिया। 

एएसपी पश्चिमी ने बताया कि पूछताछ में छुन्नू ने कुबूल किया कि नशे की हालत में उसने सत्यमा को पकड़ा और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की,लेकिन चिल्लाने पर उसकी नाक और मुंह कस के दबा दिया,जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने छुन्नू के खिलाफ धारा 302/201/376-एबी व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

खुलासा करने वाली टीम
एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह ने बताया कि गढ़ी में हुई वारदात का खुलासा करने में एसएचओ टड़ियावां अशोक कुमार सिंह और उनकी टीम के अलावा एसओजी/स्वाट टीम प्रभारी ब्रजेश मिश्रा और सर्विलांस टीम प्रभारी आशीष सिंह और उनकी टीम ने हत्यारोपी छुन्नू कहीं भागता,उससे पहले ही चारों तरफ से घेराबंदी करते हुए उसे बड़ी बहादुरी से दबोच लिया।

ये भी पढ़ें -ओवर स्पीडिंग : टेम्पो की टक्कर से बाइक सवार की मौत साथी घायल