देवरिया: सपा सांसद राम भुआल निषाद को पुलिस ने लिया हिरासत में, जानिये पूरा मामला

देवरिया: सपा सांसद राम भुआल निषाद को पुलिस ने लिया हिरासत में, जानिये पूरा मामला

लखनऊ, अमृत विचार। सपा सांसद राम भुआल निषाद को देवरिया पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सांसद के साथ जा रहे अन्य सपा नेताओं को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। यह सभी नेता मृतक दीपू निषाद के घर पीड़ित परिजनों से मिलने जा रहे थे।

दरअसल, देवरिया के ग्राम पिपरा बिट्ठल थाना रूद्रपुर निवासी दीपू निषाद का शव गांव के ही निर्माणाधीन अस्पताल में 15 जून को मिला था। आरोप है कि दीपू निषाद की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। ऐसे में  हत्या की जांच और पीड़ित परिवार से संवेदना व्यक्त करने के लिए समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमण्डल पिपरा बिट्ठल जा रहा था। 
 
समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में  सुल्तानपुर लोकसभा सीट से सांसद राम भुआल निषाद, सपा सांसद लक्ष्मीकान्त उर्फ पप्पू निषाद, व्यास यादव जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी देवरिया, कृष्णभान सिंह उर्फ किसान सिंह सैथवार, चौधरी लौटन राम निषाद,डा मोहसिन खॉ पूर्व विधायक व सन्तोष यादव शामिल रहे। सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लेने के बाद पुलिस जिला मुख्यालय पहुंची। बताया जा रहा है कि प्रतिनिधिमंडल ने गांव में जाने की पुलिस से अनुमित मांगी थी, लेकिन माहौल बिगड़ने का अंदेशा होने के कारण सपा नेताओं को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें:-बलरामपुर: भारतीय स्टेट बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.54 लाख की ठगी