पीलीभीत: रोडवेज के पास मंदिर में चोरी, 4 घंटे बाद बाहर निकला चोर...सात दिन पहले एक अन्य मंदिर को बनाया था निशाना 

पीलीभीत: रोडवेज के पास मंदिर में चोरी, 4 घंटे बाद बाहर निकला चोर...सात दिन पहले एक अन्य मंदिर को बनाया था निशाना 

पीलीभीत, अमृत विचार: शहर में चोरों ने फिर दस्तक दी। रोडवेज के पास स्थित मंदिर को निशाना बनाया और दानपात्र की नगदी समेत हजारों का माल समेट ले गया। इतना ही नहीं करीब चार घंटे बाद मंदिर से बाहर निकला। कोतवाली पुलिस मौका मुआयना कर कारवाई में जुट गई है।  

घटना बुधवार रात को हुई। रोडवेज के सामने एक मंदिर है। मंदिर के पुजारी शाम की आरती करने बाद बंद करके घर चले गए। आसपास की दुकानें भी रात करीब ग्यारह बजे बंद हो गई थी। रात को कोई चोर ताले तोड़कर मंदिर में घुसा और वहां रखा दानपात्र का तला तोड़कर नगदी चोरी कर ली। पुजारी के भी ढाई हजार रूपये रखे हुए थे, उसे भी ले गया। गुरुवार सुबह घटना का पता चला तो लोग जमा हो गए।

इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई। इसके बाद सामने की दुकान के प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी चेक किए गए। जिसमे पता लगा कि चोर करीब पौने बारह बजे मंदिर में घुसा और  सुबह चार बजे के आसपास निकला। पुलिस अब मामले में रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कर रही है। 

बाग गुलशेर खा में भी हो चुकी घटना
कोतवाली क्षेत्र में यह कोई पहली  घटना नहीं है। इससे पहले भी धार्मिक स्थल को निशाना बनाया गया था। उस वक्त भी तहरीर दी गई लेकिन कार्रवाई की गई।  मोहल्ला बाग गुलशेर खां में दूधिया मंदिर रोड पर स्थित ब्रह्मदेव मंदिर पर भी चोरी हुई थी। यहां से गुल्लक, पीतल का घंटा समेत अन्य समान चोरी किया गया। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जबकि ये घटना स्थल दर्जा राज्यमंत्री सुरेश गंगवार के आवास और एसएसबी कैंप पर के नजदीक हुई थी।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: खेत से लौट रहे किसान को रास्ते से खींच ले गया बाघ, सुबह मिला अधखाया शव 

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: निराश्रित महिला के लिए DM ने खोला योजनाओं का पिटारा, बच्चों को भी मिलेगा लाभ
ब्रिटेन में दूसरी बार सांसद बने कानपुर के नवेंदु मिश्र...लेबर पार्टी से चुनाव जीतकर दूसरी बार पहुंचे सदन, परिवार में खुशी
यूपी के सरकारी स्कूलों में पहली सुधार के लिए योगी सरकार लाई नई योजना, अब इस व्यवस्था से सुधरेगी शैक्षिक गुणवत्ता
देहरादून: कर्णप्रयाग में गौचर के बीच गलनाऊ के पास पहाड़ी दरकने से हैदराबाद निवासी दो लोगों की मौत
अमेठी: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर पलटी बस, 38 यात्री घायल 
Special News Unnao: अब पौधरोपण के साथ सीड बाल से उगाए जाएंगे पौधे...काफी कम खर्च आएगा, ऐसे होता है तैयार