Kanpur News: कारखाना संचालक की गोली मारकर की थी हत्या...दो को उम्रकैद, साक्ष्यों के अभाव में दो आरोपी बरी

कानपुर में कारखाना संचालक की हत्या में दो को उम्रकैद

Kanpur News: कारखाना संचालक की गोली मारकर की थी हत्या...दो को उम्रकैद, साक्ष्यों के अभाव में दो आरोपी बरी

कानपुर, अमृत विचार। कर्नलगंज में कतरन कारखाना संचालक की गोली मार कर हत्या करने के मामले में कोर्ट ने दो आरोपियों को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई। साक्ष्यों के अभाव में दो आरोपियों को दोषमुक्त कर दिया। हत्यारों ने वर्ष 2015 में घटना को अंजाम दिया था।  
कर्नलगंज निवासी फैयाज हुसैन के मुताबिक बजरिया निवासी नसीर उर्फ लाल बादशाह उसके बड़े भाई कतरन कारखाना संचालक सरफराज हुसैन उर्फ मुन्ने से आए दिन पैसों की मांग करता था। जिसकी शिकायत सरफराज ने कर्नलगंज थाने में की थी। पुलिस ने रंगदारी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी नसीर को जेल भेजा था।

जिसके बाद से नसीर सरफराज से खुन्नस रखने लगा था। फैयाज ने बताया कि 18 अप्रैल 2015 को वह, भाई सरफराज व एक महिला लाजों घर के नीचे स्थित कारखाने में काम कर रहे थे। इसी दौरान नसीर अपने एलनगंज निवासी साथी तफसीर व हीरामन का पुरवा निवासी मो. समी उर्फ पापे के साथ आया और गोली मारकर सरफराज की हत्या कर दी।

फैयाज ने नसीर, तफसीर, समी, नूर आलम व मो. नईम के खिलाफ कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी नईम की पत्रावली अलग कर दी गई थी, जबकि अन्य आरोपियों की सुनवाई एडीजे-1 राजेश चौधरी की कोर्ट में चल रही थी।

एडीजीसी प्रदीप साहू ने बताया कि मामले में अभियोजन की ओर से 12 गवाह पेश किए गए थे। कोर्ट ने नसीर व तफसीर को दोषी पाते हुए आजीवन कारावास व 22-22 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई, जबकि नूर आलम व मो. समी को साक्ष्यों के अभाव में दोषमुक्त करार दिया।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: छत पर सोता रहा पिता, नीचे बेटे की हो गई हत्या...घर के करीबी पर वारदात का शक

ताजा समाचार

बरेली गोलीकांड: साठगांठ या इत्तेफाक...गुमनाम बदमाश मुठभेड़ में गोली मारकर पकड़े, राणा बंधु हाजिर होने में कामयाब
बरेली: सोशल मीडिया पर शुरू हुई प्रेम यात्रा दो साल में ही वायरल मैसेज की तरह पड़ी फीकी, अब परामर्श केंद्र में रिश्ता बचाने की आखिरी कोशिश
बरेली: लगातार बारिश से बढ़ा रामगंगा का जल स्तर, निगरानी शुरू
BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती
Bareilly News: बाहर बारिश, ट्रेनों के अंदर टिप-टिप...यात्रियों ने एक्स के जरिए की रेलवे से शिकायत
लखनऊ : बच्ची चुराकर भाग रही पश्चिम बंगाल की महिला को धर दबोचा