PHOTOS : चेहरे पर मुस्कान-बेबी बंप पर हाथ....ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहन दीपिका पादुकोण ने लूटी लाइमलाइट

PHOTOS : चेहरे पर मुस्कान-बेबी बंप पर हाथ....ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहन दीपिका पादुकोण ने लूटी लाइमलाइट

मुंबई। फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज से पहले मुंबई में एक इवेंट हुआ। इसमें प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन भी शामिल हुए। इस इवेंट में दीपिका ने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। इस दौरान पूरी इवेंट की पूरी लाइमलाइट दीपिका पादुकोण ने लूट ली।

इवेंट के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि दीपिका स्टेज पर बात करते हुए नीचे उतरती हैं और उन्हें नीचे उतरता देख प्रभास दौड़ते हुए उनकी मदद के लिए आगे आते हैं। उनके पीछे पीछे अमिताभ बच्चन भी दौड़ते हैं।

preview

preview

दीपिका ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की पहली तस्वीर खिलखिलाकर हंसते हुए चेहरे की है। इसके बाद दूसरी तस्वीर धुंधले बेबी बंप की हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में वो अपने बेबी बंप पर हाथ रखकर हंसती दिख रही हैं। 

preview

अभिनेत्री ने हाई हील्स और ज्वैलरी के साथ इस लुक को पूरा किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ठीक है बहुत हो गया... अब मुझे भूख लगी है! दीपिका 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगी, जिसमें वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज हुआ था।  इसके अलावा दीपिका के पास 'सिंघम अगेन' भी है, जिसमें वो पति रणवीर सिंह के साथ एक दबंग पुलिसवाली के रोल में दिखेंगी।

Image

Image

प्रभास ने कहा, दीपिका के साथ मैं हमेशा से काम करना चाहता था। वह ऐसी शख्सियत हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंच सकती हैं और वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके साथ काम करना बहुत खूबसूरत अनुभव था। दीपिका पादुकोण से यह सीखने का एक बेहतरीन अनुभव रहा है। एक पूरी तरह से नई दुनिया और हम इस फिल्म के बारे में जानने के लिए अलग-अलग चरणों से गुजरे। नागी (नाग अश्विन) के दिमाग में जो जादू है, वह अब आखिरकार सभी के सामने है। हम अभिनेताओं ने इस दौरान इसे सीखा है। यह व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों स्तरों पर एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।

ये भी पढे़ं : Mouni Roy Photos : मौनी रॉय ने साड़ी पहन लगाया हॉटनेस का तड़का, किलर अदाओं पर फिदा हुए फैंस