Kalki 2898 AD : अमिताभ बच्चन ने कहा- कल्कि 2898 एडी में काम करना सम्मान की बात

Kalki 2898 AD : अमिताभ बच्चन ने कहा- कल्कि 2898 एडी में काम करना सम्मान की बात

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि कल्कि 2898 एडी में काम करना उनके लिये बहुत सम्मान की बात है। 'कल्कि 2898' एडी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की रिलीज डेट 27 जून है। उससे पहले मेकर्स ने इसकी एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए कल्कि 2898 एडी का प्री रिलीज इवेंट मुंबई में आयोजित किया। इवेंट को राणा दग्गूबाती ने होस्ट किया। उन्होंने अमिताभ,कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण से फिल्म से जुड़े उनके एक्सपीरियंस के बारे में बात की। इस इवेंट में निर्माता सी. अश्विनी दत्त, स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त भी मौजूद थी।

 अमिताभ ने कहा, कल्कि 2898 एडी में काम करना मेरे लिये बहुत सम्मान की बात है। ऐसे सेटअप में काम करना, जहां उन्होंने हमसे कहीं आगे बढ़कर काम किया है, जो हम में से ज़्यादातर लोग इस फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी ज़िंदगी भर करते आए हैं। और मैं वाकई उनकी सराहना करता हूं कि वे समय से थोड़ा आगे बढ़ रहे हैं और हमें इसका हिस्सा बना रहे हैं, ऐसी परिस्थितियों में काम कर रहे हैं, जिनके बारे में हमने कभी नहीं सोचा था कि हम काम कर पाएंगे। मैं नाग अश्विन और प्रोडक्शन को इस फ़िल्म जैसी चीज़ के बारे में सोचने के लिए बधाई देना चाहता हूं। इसका हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात थी। निर्माता सी. अश्वनी दत्त ने कल्कि 2898 एडी को मिले जबरदस्त समर्थन और उत्साह के लिए दिल से आभार व्यक्त किया। 

उन्होंने कहा, यहां अमिताभ जी, कमल हासन, प्रभास और दीपिका हैं। चार लोग यहां हैं और आप सभी लोग आए। मैं इसके लिए बहुत खुश हूं और उनकी शानदार सफलता की कामना करता हूं। कमल हासन ने कहा, मैं हमेशा से खलनायक की भूमिका निभाना चाहता था, क्योंकि खलनायक को फिल्म में सभी अच्छी चीजें करने को मिलती हैं, जब नायक रोमांटिक गाने गा रहे होते हैं और नायिका की प्रतीक्षा कर रहे होते हैं, जहां वह बस जाकर वह कर सकता है जो वह चाहता है, इसलिए मैंने सोचा कि मैं खलनायक की भूमिका निभाऊंगा, इसलिए यह मजेदार होगा लेकिन फिर वह इसे अलग करना चाहते थे और मैं लगभग एक बुरे विचार के साथ फिल्म में कहने जैसा हूं। 

प्रभास ने कहा, 'अमिताभ सर और कमल सर जैसे महान दिग्गजों के साथ काम करने का मौका देने के लिए दतगर और नागी को धन्यवाद देना चाहिए। यह एक सपने से भी बड़ा है। और मैं नहीं जानिए क्या कहना है। जब मैं पहली बार अमिताभ सर से मिला तो मैंने उनके पैर छुए, उन्होंने कहा, 'ऐसा मत करो, मैं करूंगा।' सर, कृपया मैं सोच भी नहीं सकता। हम आपको देखकर बड़े हुए हैं। कमल सर, का जब सागर संगम आया, तो मैंने अपनी मां से कहा, 'मुझे उनकी ड्रेस चाहिए।' मेरे चचेरे भाई, अगर उन्होंने ऐसा किया होता, तो उनका पेट निकल आता था। और वे उनके पेट पर कपड़ा बांध देते थे। वे हमारे सामने उनकी तरह अभिनय करते थे। और अब मैं उनके साथ काम कर रहा हूं। यह अविश्वसनीय जैसा है। 

प्रभास ने कहा,  दीपिका के साथ मैं हमेशा से काम करना चाहता था। वह ऐसी शख्सियत हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंच सकती हैं और वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके साथ काम करना बहुत खूबसूरत अनुभव था। दीपिका पादुकोण ने यह सीखने का एक बेहतरीन अनुभव रहा है। एक पूरी तरह से नई दुनिया और हम इस फिल्म के बारे में जानने के लिए अलग-अलग चरणों से गुजरे। नागी (नाग अश्विन) के दिमाग में जो जादू है, वह अब आखिरकार सभी के सामने है। हम अभिनेताओं ने इस दौरान इसे सीखा है। यह व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों स्तरों पर एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : Sarfira Trailer : अक्षय कुमार की 'सरफिरा' का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगी फिल्म की कहानी