लखीमपुर खीरी: शारदा नदी के घाघी नाले में नहा रहे तीन युवक डूबे, एक लापता 

चरवाहों ने दो युवको को सकुशल बचाया 

लखीमपुर खीरी: शारदा नदी के घाघी नाले में नहा रहे तीन युवक डूबे, एक लापता 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना निघासन क्षेत्र में बुधवार की शाम नहाते समय तीन युवक शारदा नदी के घाघी नाले में डूब गए। मौके पर पहुंचे चरवाहों ने दो युवको को कड़ी मशक्कत कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया, लेकिन एक युवक का कोई पता नहीं चल सका है। हादसा बुधवार की शाम करीब सात बजे हुआ। ग्राम पंचायत मदनापुर निवासी पूर्व प्रधान कमाल अहमद के घर मेहमानी करने आया कोतवाली तिकुनियां के गांव

खैरटिया निवासी जमील अहमद (20) पुत्र मनसेर अली, तालिब पुत्र अज्ञात निवासी बरेली व अफरोज पुत्र मोहम्मद यासीन निवासी खमरिया कोतवाली तिकुनिया शारदा नदी से निकले घाघी नाले में नहाने गए थे। गहरे पानी में जाने से डूबने लगे। चीख पुकार होने पर मौके पर पहुंचे चरवाहों ने तालिब और अफरोज को निकाल लिया, लेकिन जमील अहमद का कोई पता नहीं चला है।

प्रभारी निरीक्षक सुरेश मिश्रा ने बताया कि अंधेरा होने के कारण सर्च आपरेशन नहीं चलाया जा सका है। गुरुवार को गोताखोर बुलाकर डूबे जमील अहमद की तलाश कराई जाएगी तहसील दार भीम चंद ने बताया कि तीन लोगों के डूबने की जानकारी मिली है, जिसमे दो लोगों को गांव वालों ने सकुशल बचा लिया है। एक के लिए तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, मचा कोहराम