पत्नी को धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी को धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

बड़ागांव/अयोध्या, अमृत विचार। रौनाही थाना क्षेत्र के एक गांव में पति ने पत्नी पर सोते समय बर्बरता पूर्वक धारदार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल पत्नी को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर क्षेत्राधिकारी रुदौली आशीष निगम,थाना प्रभारी रौनाही पंकज सिंह व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
  
मंगलवार रात लगभग बारह बजे पिरखौली ग्राम पंचायत के मजरे हजरत पुरवा निवासी ज्ञानचंद यादव पुत्र छेदीलाल यादव, पत्नी मालती और एक बेटी कोमल व दो बेटे आदित्य व अभय के साथ घर पर सोया हुआ था। इसी बीच रात को ज्ञानचंद यादव उठा और घर में रखे बांके से पत्नी पर हमलावर हो गया, जिससे सिर व हाथ में गंभीर चोटे आई और दो उंगली भी कट गयी। बचाओ बचाओ की आवाज सुन लड़की कोमल बीच बचाव करने पहुंची तो हमलावर उस पर भी हमला कर दिया। परिवारजन पुलिस को सूचना दिए बगैर घायल को सीएचसी के बाद जिला चिकित्सालय ले गए।

थाना प्रभारी रौनाही पंकज सिंह ने बताया हमलावार पकड़ा गया है। क्षेत्राधिकारी रुदौली आशीष निगम ने बताया आरोपी पर 302, 323 का केस पंजीकृत कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें -प्रयागराज: पसार गैंग पर आधी रात को पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 12 ट्रकों का चालान कर पांच को किया सीज, जानें वजह

   

ताजा समाचार