प्रयागराज: पसार गैंग पर आधी रात को पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 12 ट्रकों का चालान कर पांच को किया सीज, जानें वजह

प्रयागराज: पसार गैंग पर आधी रात को पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 12 ट्रकों का चालान कर पांच को किया सीज, जानें वजह

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। बीते 13 जून को ट्रांसपोर्टर पर गोलियां बरसाने वाले पसार गैंग की गिरफ्तारी के लिए आधी रात नैनी पुलिस ने बड़ी संख्या में फोर्स के साथ नकेल कसने के लिए आधी रात को ताबड़तोड़ छापेमारी की। पुलिस ने इस दौरान 12 ट्रैकों का चालान करते हुए पांच गाड़ियों को सीज कर दिया। 

लेकिन इस दबिश में गैंग का एक भी सदस्य पुलिस के हाथ नहीं लगा। वहीं अचानक हुई पुलिस की इस कार्रवाई में हड़कंप मच गया। गिट्टी और बालों से लदी ओवरलोड ट्रकों को अन्य जिलों में पहुंचने के लिए सीमाओं को पास करने वाले पासर गैंग के सदस्यों के खिलाफ मंगलवार की रात कार्रवाई करने के लिए पुलिस भारी फोर्स के साथ निकल पड़ी। आधी रात सड़क पर उतरकर पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की।

 इस कार्रवाई से भारी वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। पासर गैंग के लोग मौके से भाग खड़े हुए। इस दौरान रवन्ना, प्रपत्र न होने पर पांच गाड़ियां सीज कर दिया गया। जबकि 12 ट्रकों का चालान कर दिया गया।  माना जा रहा है कि यह गाड़ियां पासर गैंग के संरक्षण में चल रही थीं। सीज किए गए सभी वाहनों को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट खनन व आरटीओ विभाग को भेज दिया गया। 

क्या बोले एसीपी करछना

एसीपी करछना संजय कुमार सिंह ने बताया कि पांच वाहनों को सीज किया गया है। इसके अलावा 12 ट्रकों का चालान किया गया है। पासर गैंग के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें -गोंडा में NEET धांधली पर छात्रों ने किया प्रदर्शन-जलाया NTA डायरेक्टर का पुतला-Video