आगरा: घर में लगी आग में कारोबारी का बेटा जिंदा जला, सिलेंडर में धमाके से फैली दहशत

आगरा: घर में लगी आग में कारोबारी का बेटा जिंदा जला, सिलेंडर में धमाके से फैली दहशत

demo image

आगरा। सदर थाना क्षेत्र की कावेरी बिहार कॉलोनी में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया, जहां घर में आग लगने से कारोबारी का बेटा जिंदा जल गया। इस दौरान गैस सिलेंडर में धमाका होने से इलाके में दहशत फैल गई। वहीं सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कई घंटों में आग पर काबू पाया। 

जानकारी के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र में कावेरी बिहार कॉलोनी कारपेट कारोबारी केजी वशिष्ठ अपने परिवार के साथ रहते हैं। जबकि गुरुवार को कारोबारी और उनका 35 वर्षीय बेटा भारत घर पर सो रहे थे। तभी रात करीब 12 बजे अचानक मंदिर में रखे दीपक से घर में आग लग गई। इस दौरान जब पूरे घर में धुआं भर गया, तब पिता-बेटे को आग लगने की जानकारी हुई। लेकिन तब तक दोनों आग की लपटों में घिर चुके थे। 

इस दौरान भारत अपने पिता को लेकर किसी तरह बाहर निकल आया और फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी। इसके बाद भारत घर में रखा सामान बचाने के लिए दोबारा अंदर पहुंच गया। तभी अचानक किचन में रखा हुआ गैस सिलेंडर फट गया और पूरा घर आग की चपेट में आ गया। साथ ही भारत भी आग की लपटों के बीच फंस गया और जलकर उसकी मौत हो गई। 

वहीं धमाके की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गई। इस बीच मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जिसके बाद कारोबारी के बेटे का जला हुआ शव बाहर निकाला गया। वहीं जब तक आग को बुझाया गया, तब तक घर का पूरा सामान जलकर खाक हो चुका था।

ये भी पढे़ं- आगरा: पहले पी शराब...फिर चंबल नदी पार करने की लगाई शर्त, एक दोस्त डूबा