Unnao: विकास के जिम्मेदार विभाग में पीने के पानी का टोटा...विभागीय अफसर, कर्मचारी व फरियादियों को खरीदकर पीना पड़ रहा पानी

उन्नाव में विकास के जिम्मेदार विभाग में पीने के पानी का टोटा

Unnao: विकास के जिम्मेदार विभाग में पीने के पानी का टोटा...विभागीय अफसर, कर्मचारी व फरियादियों को खरीदकर पीना पड़ रहा पानी

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव जिले भर में विकास के जिम्मेदार विकास भवन में विभागीय अफसरों व यहां आने-जाने वाले वालों को पीने के पानी तक का टोटा है। विकास भवन में लगा आरओ प्लांट खराब होने से इस भीषण गर्मी में पानी की किल्लत बनी हुई है। फरियादी व कर्मचारी खरीदकर पानी पीने को मजबूर हैं। इससे यहां स्थित करीब दो दर्जन से अधिक विभागों के अफसरों-कर्मचारियों व यहां रोजाना आने वाले सैकड़ों फरियादियों को इस भीषण समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है। 

बता दें कि विकास भवन में करीब दो दर्जन से अधिक विभाग स्थित हैं। जिनमें जिले भर से रोजाना सैकड़ों की संख्या में लोग अपने काम कराने व समस्याओं का निस्तारण कराने पहुंचते हैं। यहां आने वालों को इस भीषण गर्मी में पीने के पानी तक की किल्लत बनी हुई है।

लोगों का कहना है कि इस भीषण गर्मी में जब जिला मुख्यालय पर पानी की इतनी समस्या है और उन लोगों को अपनी प्यास बुझाने को खरीदकर पानी पीना पड़ रहा है तो ग्रामीण क्षेत्रों की तो बात ही दूर है। सूत्र बताते हैं कि कुछ अधिकारियों-कर्मचारियों ने पानी की समस्या को देखते हुए मजबूरन अपने कक्ष में पानी के गैलन व बोतलों के गत्ते मंगवाकर रखे हैं। 

बोले जिम्मेदार…

सीडीओ प्रेम प्रकाश मीणा ने बताया कि विकास भवन में पीने के पानी के लिये आरओ प्लांट लगे हैं। इस समय वह खराब हैं इसकी जानकारी हमें नहीं है। अगर ऐसा है तो उसे दिखवाकर तुरंत सही कराया जायेगा।

ये भी पढ़ें- Auraiya News: यमुना तट पर हुआ दिव्य यमुना आरती का आयोजन, योगाभ्यास का भी हुआ आयोजन