जन्मदिन पार्टी में प्रेमिका को शराब पिला सिर पर फोड़ी कांच की बोतल

जन्मदिन पार्टी में प्रेमिका को शराब पिला सिर पर फोड़ी कांच की बोतल

अमृत विचार, लखनऊ। युवक ने प्रेमिका को अपने जन्मदिन पार्टी में बुलाकर शराब पिलाई, फिर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर युवक ने शादी करने की बात कही। युवती ने जब उसके प्रस्ताव को ढुकरा दिया, तो नाराज युवक ने प्रेमिका के सिर पर शराब की बोतल मार दी। यह आरोप लगाकर युवती ने गुडम्बा थाने में मुकदमा दर्ज कराया हैं।

प्रभारी निरीक्षक नितिश श्रीवास्तव के मुताबिक, मूलरुप से सोनभद्र जनपद निवासी युवती (25) इन्दिरानगर में किराए पर रहती है। उसकी दोस्ती विजय मौर्या से है। आरोप है कि विजय ने उसे जन्मदिन की पार्टी के बहाने उसे अपने घर बुलाया। फिर धोखे से उसे किसी चीज में शराब मिलाकर पिला दी। जब वह युवती नशे में हुई, तो विजय उसके साथ गलत हकरते करने लगा।

विरोध करने पर विजय ने पीड़िता से शादी करने का प्रस्ताव रखा, जिसपर पीड़िता तैयार नही हुई। फिर क्या था इस बात से नाराज होकर विजय ने पीड़िता को जमकर पीटने लगा और उसके सिर पर शराब की बोतल से फोड़ दी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें:- Bada Mangal: ज्येष्ठ माह के आखरी बड़े मंगल पर अलीगंज के हनुमान मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट, जगह-जगह भंडारे का आयोजन