जम्मू आतंकवादी हमले को लेकर हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन, कठोर एक्शन लेने की मांग

जम्मू आतंकवादी हमले को लेकर हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन, कठोर एक्शन लेने की मांग

बहराइच, अमृत विचार। जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर जाते समय हुए आतंकवादी हमले के विरोध में बुधवार को हिंदू संगठनों के लोगों ने प्रदर्शन किया। सभी ने सरकार से आतंकवादियों के विरुद्ध कड़े एक्शन लेने की मांग की।

विश्व हिंदू परिषद के अजय सिंह की अगुवाई में बुधवार को दर्जनों लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे। जम्मू कश्मीर में वैष्णों देवी कटरा से शिव खोड़ी जाते समय श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले से नाराज हिन्दू संगठनों ने आज धरना स्थल पहुंच कर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कलेक्ट्रेट स्थित धरना स्थल पर बड़ी संख्या में जुटे हिन्दू संगठनों के पदाधिकारियों ने जमकर प्रदर्शन किया। 

उन्होंने कहा कि बीते 9 तारीख को जम्मू कश्मीर के वैष्णों देवी कटरा से शिव खोड़ी जाते समय हिंदू श्रद्धालुओं की बस पर आतंकवादियों ने कायराना हमला किया। जिसमें 10 हिंदू तीर्थ यात्री की मौत हो गई। इस दौरान पदाधिकारी ने कहा कि जब से धारा 370 हटी है और देश में एक और मोदी सरकार शपथ ले रहे थे दूसरी ओर आतंकियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। जिससे साफ स्पष्ट होता है कि इसके पीछे पाकिस्तान का हाथ है, इसको लेकर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए कि ऐसे आतंकवादियों पर कठोर कार्रवाई की जाए जिससे आने वाले समय में ऐसे हमले न कर सकें। प्रदर्शन के बाद सभी ने पीएम को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को दिया। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -सपा विधायक पूजा पाल पर अभद्र टिप्पणी मामले में सात के खिलाफ एफआईआर