Fatehpur News: हाईवे के डिवाइडर पर पड़ा मिला महिला का शव...हीट वेव के चलते मौत का अंदेशा

औंग के छिवली गांव के पास मिला शव

Fatehpur News: हाईवे के डिवाइडर पर पड़ा मिला महिला का शव...हीट वेव के चलते मौत का अंदेशा

फतेहपुर, अमृत विचार। फिर एक महिला की हीट वेव से मौत हो गई है। हाईवे पर बने डिवाइडर के बीच में शव पड़ा देखकर स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। महिला की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट कर शिनाख्त के प्रयास में जुट गई।

जनपद में लगातार पड़ रही भीषण गर्मी के बीच हीट वेव से फिर एक महिला की मौत हो गई। औंग थाना क्षेत्र के छिवली गांव के पास हाईवे के बीच डिवाइडर में शव देखकर स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

महिला की शिनाख्त न होने पर थाना पुलिस ने आस पास गांव के लोगो को फोटो के माध्यम से जानकारी किया। शिनाख्त न होने पर सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट कर शिनाख्त का प्रयास कर रही है। 

थाना प्रभारी कांति सिंह ने बताया कि एक महिला जिसकी उम्र लगभग 55 वर्ष के आस पास है। हाईवे बने डिवाइडर के बीच में पड़ा हुआ था। आस पास के गांव और सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट कर शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। आपको बताते चलें के जिले में अब तक हीट वेव से करीब आठ लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मशहूर होने के लिए मोतीझील चौराहे पर BCA छात्र ने किया था स्टंट...पकड़े जाने पर मांगी माफी, बोला- अब कभी नहीं करूंगा

 

ताजा समाचार

कानपुर में मोमबत्ती व्यापारी से 50 हजार वसूली करने के मामले में सब इंस्पेक्टर व दरोगा गिरफ्तार...कल दोनों को कर दिया गया था सस्पेंड
जम्मू-कश्मीर पुलिस के खुफिया रोधी दल ने एक नए आतंकी संगठन के खिलाफ मारे छापे, पाकिस्तान का 'बाबा हमास' चला रहा गिरोह 
Lucknow Junction स्टेशन पर लगाई रेल चौपाल, डीआरएम ने यात्रियों से मांगे सुझाव
Bareilly: कैसे होगा एक लाख का लक्ष्य पूरा? अब तक 856 लोगों को मिले कनेक्शन
बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान...इस राज्य में 3 दिन तक स्कूल बंद, 120 KM की स्पीड से चलेंगी हवाएं
बरेली: विपरीत दिशा में आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़े बाइक सवार छात्र, एक की मौत, दूसरा घायल