Fatehpur: आमने-सामने टकराईं दो बाइकें; हादसे में तीन युवकों की मौत, दशहरा मेला से लौटते समय हुआ एक्सीडेंट

Fatehpur: आमने-सामने टकराईं दो बाइकें; हादसे में तीन युवकों की मौत, दशहरा मेला से लौटते समय हुआ एक्सीडेंट

फतेहपुर, अमृत विचार। जनपद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई और दो घायलों ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों से सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर प्रयागराज हाइवे पर बड़े पुल के पास तेज रफ्तार में दो बाइक सवारों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज रही कि एक बाइक सवार युवक पिंटू पुत्र गुलाब निवासी शहर आबू नगर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दूसरे बाइक पर सवार अतर सिंह पुत्र राम किशोर यादव और राजेश लोधी पुत्र राजाराम निवासी मदारीपुर कला मजरे चक मुगल गंभीर रूप से घायल हो गए। रास्ते से निकल रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे में घायल दोनों युवकों को एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई और पुलिस ने तीनों मृतकों के परिजनों को जानकारी दे दी। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार दो युवक दशहरा पर्व रात करीब 11 बजे के आसपास निकलने वाली झांकी देखकर घर जा रहे थे, तभी हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: ककवन रोड क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज बनाने की कवायद शुरू, कई खस्ताहाल सड़कों का भी होगा कायाकल्प