बरेली: दुष्कर्म के आरोपी का पेड़ पर लटका मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बरेली: दुष्कर्म के आरोपी का पेड़ पर लटका मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बरेली, अमृत विचार। आंवला थाना क्षेत्र के रसूलपुर गौटिया गांव में दुष्कर्म के आरोपी का संदिग्ध अवस्था में फांसी पर शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 22 वर्षीय मृतक जितेंद्र के पिता अवधेश ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके बेटे का खेत की मेड़ को लेकर पड़ोसी के साथ झगड़ा हो गया था। जिसके बाद उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। लेकिन उसके बाद दो दिन पहले दूसरे पक्ष ने जितेंद्र और एक अन्य युवक के खिलाफ किशोरी से दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। 

जब बीती रात पुलिस दबिश देने आई तो जितेंद्र घर से फरार हो गया। वहीं शुक्रवार सुबह गांव के पास ही बकैनिया के पेड़ पर जितेंद्र का संदिग्ध हालात में फांसी के फंदे पर शव लटका हुआ मिला। जिसकी जानकारी होने पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने जितेंद्र की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- CBI का अधिकारी बताकर बरेली में मांगी 50 हजार रुपये की रिश्वत, शक होने पर पुलिस बुलाई तो खुला खेल