आतंकवाद पर हल्लाबोल : विहिप और बजरंग दल ने फूंका आतंकियों का पुतला

जम्मू के कटरा से शिव खोड़ी दर्शन को जाते समय श्रद्धालुओं की बस पर हुआ था हमला

आतंकवाद पर हल्लाबोल : विहिप और बजरंग दल ने फूंका आतंकियों का पुतला

बाराबंकी, अमृत विचार। जम्मू कश्मीर में धार्मिक यात्रा पर निकले हिन्दू श्रद्धालुओं पर माता वैष्णों देवी कटरा से शिव खोड़ी दर्शन को जाते समय 9 जून को इस्लामिक जेहादी पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले से आक्रोशित विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शहर में आंतकवाद का पुतला फूंका और नारेबाजी की। इस दौरान राष्ट्रपति को संबांधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा है। इस प्रदर्शन के दौरान कुछ देर के  लिए यातायात बाधित रहा।

मालूम हो कि बीते  9 जून को श्रद्धालुओं से भरी एक बस माता वैष्णों देवी कटरा से शिवखोड़ी धाम जा रही थी। तभी घात लगाए बैठे आतंकियों ने बस पर हमला कर दिया था। हमले के दौरान बस अनियंत्रित होकर गहरे खाई में गिर गई थी। इस हादसे में कई श्रद्धालुओं की जान चली गई थी। इसमें उत्तर प्रदेश के कई जिलों के श्रद्धालु शामिल थे। इस घटना से आक्रोशित विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल  के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बुधवार को शहर के पटेल तिराहे पर आतंकवाद का पुतला फूंका और जोरदार नारेबाजी की। इस दौरान राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा है।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि जम्मू कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तानी पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है। धारा 370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है। लेकिन आतंकवादियों द्वारा हिंदूओं की हत्या करने की घटनाएं बढ़ी है। इन आतंकियों पर ठोस कार्रवाई के लिए केंद्र सरकार को निर्देशित किया जाए। इस मौके पर बृजेश वैश्य जिलाध्यक्ष, नेहा मिश्रा, राजकुमार,  रविनन खजांची, विनय वर्मा, जयपाल यादव समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- पाकिस्तान के साथ लगी सीमा अभेद्य नहीं होने के कारण आतंकवाद अभी तक बरकरार: फारूक अब्दुल्ला

 

 

ताजा समाचार

कानपुर में मोमबत्ती व्यापारी से 50 हजार वसूली करने के मामले में सब इंस्पेक्टर व दरोगा गिरफ्तार...कल दोनों को कर दिया गया था सस्पेंड
जम्मू-कश्मीर पुलिस के खुफिया रोधी दल ने एक नए आतंकी संगठन के खिलाफ मारे छापे, पाकिस्तान का 'बाबा हमास' चला रहा गिरोह 
Lucknow Junction स्टेशन पर लगाई रेल चौपाल, डीआरएम ने यात्रियों से मांगे सुझाव
Bareilly: कैसे होगा एक लाख का लक्ष्य पूरा? अब तक 856 लोगों को मिले कनेक्शन
बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान...इस राज्य में 3 दिन तक स्कूल बंद, 120 KM की स्पीड से चलेंगी हवाएं
बरेली: विपरीत दिशा में आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़े बाइक सवार छात्र, एक की मौत, दूसरा घायल