लखनऊ: SGPGI के एक और डॉक्टर ने छोड़ा संस्थान

 लखनऊ: SGPGI के एक और डॉक्टर ने छोड़ा संस्थान

लखनऊ, अमृत विचार। एसजीपीजीआई के एक और डॉक्टर ने संस्थान छोड़ दिया है। डॉक्टर ने शहर के एक बड़े निजी अस्पताल में ज्वाइन कर लिया है। तीन साल के भीतर संस्थान के आधा दर्जन डॉक्टरों ने एसजीपीजीआई छोड़कर निजी अस्पतालों का रुख किया है। कई डॉक्टर स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेकर निजी अस्ताल में सेवाएं दे रहे हैं।

एसजीपीजीआई नेफ्रोलॉजी विभाग के डॉ. डीएस भदौरिया ने करीब दो माह पहले संस्थान प्रशासन को नौकरी छोड़ने का नोटिस दिया था। संस्थान प्रशासन की मंजूरी के बाद डॉ. भदौरिया ने एसजीपीजीआई छोड़कर निजी अस्पताल में ज्वाइन कर लिया है। उन्होंने निजी अस्पताल में ज्वाइन करने की बात स्वीकार की।

इससे पहले गेस्ट्रोएंट्रोलॉजी विभाग के प्रमुख डॉ. यूसी घोषाल और उनकी पत्नी व माइक्रोबायोलॉजी विभाग की प्रमुख डॉ. उज्जवला घोषाल, इंडोक्राइन सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. अमित अग्रवाल और हेमेटोलॉजी विभाग के डॉ. अंशुल गुप्ता ने एसजीपीजीआई को छोड़कर लखनऊ के कारपोरेट अस्पताल में ज्वाइन किया था। इसके अलावा केजीएमयू और लोहिया संस्थान में पांच साल के भीतर दर्जन भर से अधिक डॉक्टर नौकरी छोड़कर निजी अस्पतालों में सेवाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें -Lok Sabha Elections 2024: यूपी में 5 बजे तक 54 फीसदी पड़े वोट, महराजगंज सबसे आगे

ताजा समाचार

कानपुर में मोमबत्ती व्यापारी से 50 हजार वसूली करने के मामले में सब इंस्पेक्टर व दरोगा गिरफ्तार...कल दोनों को कर दिया गया था सस्पेंड
जम्मू-कश्मीर पुलिस के खुफिया रोधी दल ने एक नए आतंकी संगठन के खिलाफ मारे छापे, पाकिस्तान का 'बाबा हमास' चला रहा गिरोह 
Lucknow Junction स्टेशन पर लगाई रेल चौपाल, डीआरएम ने यात्रियों से मांगे सुझाव
Bareilly: कैसे होगा एक लाख का लक्ष्य पूरा? अब तक 856 लोगों को मिले कनेक्शन
बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान...इस राज्य में 3 दिन तक स्कूल बंद, 120 KM की स्पीड से चलेंगी हवाएं
बरेली: विपरीत दिशा में आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़े बाइक सवार छात्र, एक की मौत, दूसरा घायल