Unnao: दबंगों ने ऑटो चालक की लात-घूंसों से की सरेराह पिटाई, मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Unnao: दबंगों ने ऑटो चालक की लात-घूंसों से की सरेराह पिटाई, मौत, परिजनों में मचा कोहराम

उन्नाव, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे पर मंगलवार देर रात दबंगों ने एक ऑटो चालक को पीट-पीटकर बेदम कर दिया। जिसके बाद साथी उसे इलाज के लिये ले गये। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। वहीं ऑटो चालक की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया।

कोतवाली क्षेत्र के जवाहर खेड़ा के रहने वाले रामनरेश का 21 वर्षीय बेटा सियाराम उन्नाव शहर में ऑटो रिक्शा चलाता है। मंगलवार लगभग मध्य रात्रि ललाऊ खेड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के गदन खेड़ा चौराहे के पास था। तभी एक दर्जन से अधिक दबंग वहां पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। जिसका उसने विरोध किया। विरोध करने पर दबंगों ने लात घूसों से सरेराह उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

काफी देर तक उसे मारते-पीटते रहे, यह देख साथी चालक दौड़े। जहां लोगों को पास आता देख दबंग मौके से भाग निकले। जिसके बाद घायल को आनन फानन इलाज के लिये जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथी ऑटो रिक्शा चालक नीरज वर्मा ने बताया कि मारपीट करने वालों को पहचानता है। घटना के समय जब वह अपने साथियों के साथ पहुंचा तो वह मौके से भाग निकले। 

उधर मौत की सूचना अन्य ऑटो चालक ने परिजनों को दी तो परिवार में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने शव देखा तो रो-रोकर बेहाल होते रहे। कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है जांच पड़ताल कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर मारपीट करने वालों की पहचान कराकर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सूरज के तेवर हुए और तल्ख, भीषण गर्मी व लू के थपेड़ों से लोग परेशान, कूलर-एसी भी हो रहे फेल