कानपुर में दो ट्रेनों की बीच फंसी महिला...छटपटाहट में टकराकर मौत, चार अन्य भी कटने से बचे

रावतपुर क्रॉसिंग के पास की घटना

कानपुर में दो ट्रेनों की बीच फंसी महिला...छटपटाहट में टकराकर मौत, चार अन्य भी कटने से बचे

कानपुर, अमृत विचार। रावतपुर थानाक्षेत्र में मंगलवार सुबह एक महिला रेलवे ट्रैक पार कर रही थी कि इसी दौरान अप और डाउन लाइन पर आई ट्रेनों के बीच फंस गई। ट्रेनों की रफ्तार के बीच जान बचाने की छटपटाहट में ट्रेन से टकराकर उसकी मौत हो गई। महिला के साथ ट्रैक पार कर रहे अन्य चार लोग कटने से बच गए। परिजनों का आरोप है कि हादसे के तीन घंटे बाद तक जीआरपी मौके पर नहीं पहुंची। 

नौबस्ता थानाक्षेत्र के खाड़ेपुर कालोनी निवासी सरलू प्रसाद ने बताया कि उनकी पत्नी 48 वर्षीय मीना देवी बिल्हौर ब्लॉक में बीबीपुर गांव में जिला पंचायत की सफाईकर्मी थी। पति के अनुसार रोज रावतपुर स्टेशन से बिल्हौर अप-डाउन करती थी। मंगलवार सुबह भी ट्रेन पकड़ने के लिए वह रावतपुर स्टेशन गई थी। 

रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान अप और डाउन लाइन पर दोनों तरफ से ट्रेन आ गई। जिसके बीच में वह फंस गई और भागने के चक्कर में एक ट्रेन से वह टकरा गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

रेलवे ट्रैक पार करने में चार अन्य महिला पुरुष कटने से बच गए। पति के अनुसार सूचना मिलते ही वह तुरंत अन्य परिजनों के साथ मौके पहुंचे। आरोप लगाया कि तीन घंटे के बाद भी जीआरपी मौके पर नहीं पहुंची। हंगामा करने पर जीआरपी आई और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें- कानपुर में निलंबित थानेदार को सह अभियुक्त बनाएगी पुलिस: ट्रेनी दरोगा व दो हेड कांस्टेबल भी बनेंगे आरोपी, जानिए पूरा मामला

ताजा समाचार

मुरादाबाद : ट्रक की साइड लगने से सड़क किनारे पैदल जा रही महिला घायल, गुस्साए परिजनों ने ड्राइवर को बेरहमी से पीटा
Kanpur:स्वरूपनगर महिला मार्केट अब चार मंजिला ही बनेगी, पांच मंजिल बनाने का प्रस्ताव शासन ने किया निरस्त...
Greater Noida News | ग्रेटर नोएडा में Property Dealer का Murder, दो दोस्तों ने क्यों की हत्या?
हरदोई: कई चौकी प्रभारी बदले गए, नई की हुई तैनाती...जानें किसे कहां मिली जिम्मेदारी
Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीय छात्र का शव, 5 दिन से थी लापता, इलाके में हड़कंप
कानपुर में नेशनल टैलेंट सर्च एग्जाम 2024 का कानपुर पोस्टर लॉच कार्यक्रम...मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री प्रतिभा शुक्ला मौजूद रहीं