पीलीभीत: शाहजहांपुर के बदमाशों ने की थी व्यापारी से लूट, पुलिस मुठभेड़ में दोनों को लगी गोली...गिरफ्तार

पीलीभीत: शाहजहांपुर के बदमाशों ने की थी व्यापारी से लूट, पुलिस मुठभेड़ में दोनों को लगी गोली...गिरफ्तार

बिलसंडा, अमृत विचार: बमरौली बिलसंडा मार्ग पर जूता व्यापारी से मारपीट कर लूट की घटना शाहजहांपुर के बदमाशों ने अंजाम दी थी। एसओजी टीम की मदद से करेली थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।  उनके कब्जे से लूटी गई बाइक भी बरामद की गई।  मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। जिनका इलाज कराने के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया है।  

घटना 23 मई को हुईथी। करेली थाना क्षेत्र के ग्राम बमरौली के रहने वाले जूता व्यापारी मोहम्मद सगीर पुत्र नूर हसन से बिलसंडा -बमरौली मार्ग पर पेट्रोल पंप व बबूरा पुलिया के बीच तीन बदमाशों ने रात करीब साढ़े नौ बजे लूट की थी।  बुलेट बाइक पर सवार होकर तीनों बदमाशों ने तमंचे के बल पर मारपीट की और व्यापारी की बाइक , मोबाइल, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, गाड़ी के कागजात आदि लूट ले गए थे।  पुलिस ने 24 मई को अज्ञात के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज की थी।

WhatsApp Image 2024-05-28 at 5.44.00 PM (1)

इसके बाद से पुलिस सुरागरसी में जुट गई थी। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी चेक किया जा रहा था। जिसमें शाहजहांपुर के बदमाशों के सक्रिय होने की जानकारी सामने आ रही थी। इस पर एसओजी टीम  और थाना पुलिस सुरागरसी में जुटी रही।  सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि मरैना नहर पुलिया के पास लूटपाट करने वाले बदमाश किसी घटना की फिराक में है।

 इस पर करेली एसओ जगदीप सिंह मलिक, एसओजी प्रभारी कृष्ण बहादुर सिंह, सर्विलांस प्रभारी सुनील शर्मा, एसओजी के दरोगा हरीश शर्मा आदि ने बताए गए स्थान पर दबिश दी। आरोप है कि पुलिस के पहुंचते ही बदमाशों ने एक-एक कर दो गोलियां चला दी। पुलिस ने खुद को बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। उनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम शाहजहांपुर जनपद के थाना निगोही क्षेत्र के ग्राम ढकिया तिवारी निवासी आकाश और कुलदीप सिंह बताया। आरोपियों कब्जे से लूटी गई व्यापारी की बाइक, तमंचा, कारतूस आदि बरामद हुए। घायल बदमाशों को अस्पताल ले जाकर प्राथमिक इलाज कराया गया। दोनों बदमाशों पर पुलिस मुठभेड़ से जुड़ी एफआईआर अलग से दर्ज की गई है। 

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: कार में बैठी महिला को देखकर किए अश्लील इशारे, फिर हो गया हंगामा और फिर...