औरैया: युवक ने पुलिस की वर्दी में बनाई रील, सोशल मीडिया पर वायरल

औरैया: युवक ने पुलिस की वर्दी में बनाई रील, सोशल मीडिया पर वायरल

औरैया, अमृत विचार। जनपद में पुलिस की वर्दी पहनकर रील बनाने का अब ट्रेंड बनता जा रहा है। अभी कुछ दिन पहले पुलिस कर्मी द्वारा रील बनाकर वायरल हुई थी अब एक युवक द्वारा पुलिस की वर्दी पहनकर "कनपटी पर कट्टा तना रहेगा दबदबा था दबदबा है, दबदबा बना रहेगा" गाने के साथ  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में एक युवक पुलिस की ड्रेस में दूसरे युवक के साथ रील बनाते नजर आ रहा है।

सबसे बड़ी बात पुलिस की वर्दी में युवक के पुलिस में न होने की भी जानकारी दी है। सोशल मीडिया एक्स पर किए गए पोस्ट में लिखा गया कि थाना परिसर के अंदर दिबियापुर निवासी जयकेश यादव ने उड़ाया पुलिस की वर्दी का मजाक। वायरल वीडियो में पुलिस की वर्दी पहने हुए युवक पुलिस विभाग में किसी भी पद पर तैनात नही हैं केवल मशहूर होने के चक्कर में युवक ने वर्दी पहन कर रील बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।अमृत विचार डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। पोस्ट वायरल होने के बाद तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।थाना प्रभारी निरीक्षक दिबियापुर मुकेश बाबू चौहान ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है।जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें -बहराइच: अलग-अलग सड़क हादसों में किशोरी समेत तीन की मौत, दो घायल

ताजा समाचार

Kundarki Assembly By Elections : पहले दिन तीन कांग्रेस नेताओं ने खरीदे पर्चे, 2022 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी दरक्शा खान भी शामिल 
Jharkhand Assembly Elections 2024: आजसू को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा 
महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे का दावा- हरियाणा की तरह महाराष्ट्र चुनाव भी जीतेंगे सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन
उन्नाव में साइबर ठगों के हौसले बुलंद: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों से ठगे 8-8 लाख
PAK vs ENG : पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 152 रन से हराया, स्पिनर नोमान अली-साजिद खान ने लिए सभी 20 विकेट
Bareilly News | बरेली में Nihal Singh Murder में SSP Anurag Arya ने4 आरोपियों पर रखा 10-10 हजार ईनाम