बरेली: तीन साल की बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, चेहरे और पैर पर काटा

बरेली: तीन साल की बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, चेहरे और पैर पर काटा

बरेली, अमृत विचार: शीशगढ़ के बंजरिया गांव में दुकान पर चीज लेने जा रही बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्ची चेहरे और पैर में काट लिया। गंभीर हालत में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बंजरिया गांव निवासी अरसिया ने बताया कि उनकी तीन साल की बेटी जैनब शनिवार को दुकान पर चीज लेने के लिए जा रही थी। रास्ते में बच्ची पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। बच्ची के चेहरे और पैर पर कुत्तों ने काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने कुत्तों को भगाकर किसी तरह से बच्ची को बचाया। परिजनों ने बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इससे पहले शुक्रवार को कैंट क्षेत्र के मोहनपुर में तीन बच्चों को कुत्तों ने काटकर घायल कर दिया था। वहीं सीबीगंज क्षेत्र के बंडिया, खना गौटिया और मथुरापुर गांव में पिछले साल कुत्तों के हमले में चार बच्चों की जान जा चुकी है। उसके बाद भी कुत्तों को पकड़ने के लिए कोई अभियान नहीं चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- बरेली: सहेली ने मदद के नाम पर नैनीताल के होटल में बुलाया, फिर छात्रा के साथ हुआ कुछ ऐसा...SSP से लगाई गुहार