हल्द्वानी: अयोध्या गए बैंक मैनेजर, चोरों ने तोड़ दिया घर का ताला

हल्द्वानी: अयोध्या गए बैंक मैनेजर, चोरों ने तोड़ दिया घर का ताला

हल्द्वानी, अमृत विचार। परिवार के साथ अयोध्या दर्शन को गए बैंक मैनेजर के घर का ताला चोरों ने तोड़ डाला। शातिर चोरों ने हजारों रुपये की नगदी और लाखों रुपये के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। घटना के दौरान पड़ोसी जागे तो चोर मौके से फरार हो गए। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। 

टीपीनगर निवासी दीपक अग्रवाल अपनी पत्नी गुंजन के साथ अयोध्या राम मंदिर दर्शन के लिए गए थे। पुलिस ने बताया कि रविवार रात चोरों ने घर के मुख्य द्वार पर लगा ताला तोड़ दिया और पूरा घर खंगाल डाला। तभी पड़ोस में रहने वाला युवक पानी पीने उठा तो दीपक के घर की लाइट जलती देखी।

शक होने पर युवक ने शोर मचाया तो घर के भीतर मौजूद चोर फरार हो गए। पड़ोसी ने इसकी सूचना तुरंत दीपक अग्रवाल को दी। बताया जा रहा है कि घर में रखी करीब 20 हजार की नगदी व लाखों के जेवरात चोरी हुए हैं। कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। तहरीर नहीं मिली है। जल्द ही शातिरों को पकड़ लिया जाएगा।

डीवीआर ले गए चोर, घर में मिले खून के निशान
 घर के दरवाजे पर खून के धब्बे थे, जो आंगन और घर के बाहर खड़ी स्कूटी पर भी थे। माना जा रहा है कि मुख्य गेट का थ्री लॉक सिस्टम खोलने के दौरान चोरों को चोट लगी होगी। चोर घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी निकालकर साथ ले गए हैं।