Mahoba: कभी कॉलेज तो कभी कोचिंग जाते समय युवक करता पीछा...छेड़खानी से आहत छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या

महोबा में छेड़खानी से आहत छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या

Mahoba: कभी कॉलेज तो कभी कोचिंग जाते समय युवक करता पीछा...छेड़खानी से आहत छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या

महोबा, अमृत विचार। शहर के एक मोहल्ला की छात्रा के साथ छेड़खानी किए जाने और आए दिन परेशान करने से आहत छात्रा ने घर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे छात्रा की उपचार दौरान मौत हो गई। मृतक के पिता ने कोतवाली महोबा में छात्रा को प्रताड़ित करने वाले युवक के खिलाफ तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने मे जुट गई है। 

शहर के एक मोहल्ला निवासी छात्रा (17) ने इस साल इंटरमीडिएट की फर्स्ट डिविजन परीक्षा पास की थी। बेटी की इस कामयाबी से परिवार के लोग खासा खुश थे, रिश्तेदारों ने भी बेटी की कामयाबी पर बधाई भी दी थी, लेकिन यह खुशियां ज्यादा दिन तक ठहर नहीं सकी। 

शहर के मोहल्ला इमलीबरा निवासी एक युवक छात्रा को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। कोचिंग और स्कूल आते जाते समय तंज कसना, अश्लील हरकतें करना आम बात हो गई थी। गुरुवार को बाजार से लौटते समय एकतरफा प्यार करने वाला युवक उसके पीछे पड़ गया और रास्ते में सरेआम उसके साथ छेड़खानी कर दी। छात्रा ने घर पहुंचने पर अपने साथ घटी घटना की जानकारी परिजनों को दी। 

इसके बाद परिजन युवक के घर गुरुवार की शाम को उलेहना देने पहुंचे, जिस पर मौके पर मौजूद युवक ने छात्र के परिजनों के साथ अभद्रता कर भगा दिया, इससे आहत छात्रा ने रात में घर पर जहर खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर छात्रा ने परिजनों से जहर खाने की बात बताई। परिजन आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। 

युवक की धमकी बनी छात्रा की मौत का सबब

कभी कॉलेज तो कभी कोचिंग आते जाते समय छात्रा को युवक द्वारा परेशान किया जाता था। छात्रा बदनामी के डर से खामोश रहती थी, लेकिन कल छात्रा के बाजार से लौटते समय युवक ने उसे जबरन रास्ते में रोककर छेड़खानी की तो उसने विरोध जताया। 

इस पर युवक ने छात्रा को धमकी दी कि वह उसका ऐसा हाल करेगा कि वह मुह दिखाने लायक नहीं रहेगी। इस धमकी से बुरी तरह सहमी छात्रा ने पहले परिजनों को बताया, बाद में घर पर जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। छात्रा की मौत से परिजनों को रोरोकर बुरा हाल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- ध्यान दें! अब कानपुर नगर निगम लगाएगा एक और टैक्स; इन लोगों को ढीली करनी पड़ेगी जेब...