सुलतानपुर: कॉलेज जा रही छात्रा से मनचलों ने की अश्लीलता, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

गुस्साएं शिक्षक, स्टाफ व अन्य विद्यार्थी भी पहुंचे थाने   

सुलतानपुर: कॉलेज जा रही छात्रा से मनचलों ने की अश्लीलता, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

धम्मौर/सुलतानपुर, अमृत विचार। थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह कॉलेज जा रही छात्रा के साथ बाइक सवार मनचला अश्लील हरकत करने लगा। शोर शराबा सुनकर लोग दौड़े तो आरोपी बाइक से भागने  लगा। ग्रामीणों ने बाइक सवार मनचले को पकड़ लिया। घटना से आक्रोशित स्कूल स्टाफ व परिजनों ने थाने पहुंचकर नाराजगी जताई। क्षेत्र में संचालित विद्यालयों तक छात्र छात्राओं को पहुंचने के लिए के लिए कई ऐसे स्थान पड़ते हैं, जहां का रास्ता सुनसान है। 

जिस वजह से बेखौफ मनचले कॉलेज आने-जाने वाली छात्राओं पर फब्तियां कसते हैं। शुक्रवार की सुबह कॉलेज जा रही एक छात्रा के साथ सरेराह सड़क मनचले ने अश्लीलता शुरू कर दी। विरोध करते हुए छात्रा ने शोर मचाया। शोर शराबा सुनकर राहगीर दौड़ पड़े। यह देख बाइक सवार मनचला भागने लगा। लोगों ने बाइक सवार मनचले को दौड़ाकर पकड़ लिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़ कर थाने ले गई। घटना से आक्रोशित  परिजन व कालेज के शिक्षक थाने पहुंच गए और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष तरुण कुमार पटेल ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:-अखिलेश यादव का BJP पर प्रहार- भाजपा ने देश के भ्रष्टाचारियों, अपराधियों और माफियाओं को अपने गोदाम में रख लिया