कासगंज: लोकसभा चुनाव के चलते जिले की सीमाओें पर बरती जा रही सतर्कता, एएसपी ने अलीगढ़ बॉर्डर पर बने बैरियर पर कराई चेकिंग

कासगंज: लोकसभा चुनाव के चलते जिले की सीमाओें पर बरती जा रही सतर्कता, एएसपी ने अलीगढ़ बॉर्डर पर बने बैरियर पर कराई चेकिंग

कासगंज, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के चलते जिले में सतर्कता बरती जा रही है। जिले की सीमाओं पर लगे अन्य जनपदों की सीमाओं पर बैरियर लगाए गए हैं। रविवार देर रात एएसपी ने बैरियरों पर पहुंचकर पुलिस की सक्रियता देखी। वाहनों की चेकिंग कराई। तैनात पुलिस कर्मियों को सतर्कता के साथ ड्यूटी करने के निर्देश दिए। 

एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर एएसपी राजेश कुमार भारती एवं सहावर की सीओ शाहिदा नसरीन पुलिस बल के साथ थाना ढोलना पहुंची। जहां एसपी ने पुलिस कर्मियों को चुनाव के दौरान पूरी ईमानदारी निष्ठा के साथ ड्यूटी करने के लिए प्रेरित किया। इसके बाद वह जिला अलीगढ़ की सीमा में गंगीरी बॉर्डर पर बनाए गए बैरियर पर पहुंची। जहां उन्होंने आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कराई। वाहनों की तलाशी ली गई। तलाशी की वीडियोग्राफी एवं फोटोग्राफी भी कराई गई। 

इस दौरान किसी भी प्रकार की न तो कोई आपत्तिजनक वस्तु मिली और न ही कोई संदिग्ध व्यक्ति। एएसपी ने निर्देश दिए कि बैरियर से निकलने वाले वाहनों की नंबर नोट किए जाए। वाहन के चालक एवं स्वामी का मोबाइल नंबर भी अंकित करें। संदिग्धता प्रतीत होने पर तलाशी लें। पूछताछ करें। सीमाओं पर सतर्कता बनाए रखें।

ये भी पढ़ें- कासगंज: शादी समारोह से लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम