Bareilly News: प्रधानमंत्री के भव्य रोड शो की तैयारी पूरी, कार्यक्रम जारी

Bareilly News: प्रधानमंत्री के भव्य रोड शो की तैयारी पूरी, कार्यक्रम जारी

बरेली, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को रोड शो के लिए कई दिनों से चल रही तैयारियां बृहस्पतिवार को पूरी कर ली गईं। पार्टी की ओर से रोड शो को भव्य बनाने की पूरी तैयारी की गई है तो पुलिस और प्रशासन ने सुरक्षा के इंतजाम पूरे कर लिए हैं। एसपीजी की टीम ने यहां पहले ही डेरा डाल लिया था।

दिल्ली से वह विशेष रथ भी आ गया, जिस पर प्रधानमंत्री सवार होंगे। बृहस्पतिवार को यहां रिहर्सल भी किया गया। रोड शो शाम सवा छह बजे शुरू होगा।

प्रधानमंत्री के रोड शो को भव्य बनाने के लिए भाजपा जोर-शोर से तैयारी में जुटी थी। कई दिन से लगातार बैठकें चल रही थीं, साथ ही पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां भी बांटी जा रही थीं। दिल्ली से विशेष रथ आ चुका है, जिस पर प्रधानमंत्री रोड शो करेंगे। स्वयंवर बरातघर से शुरू होकर रोड शो शहीद पंकज अरोड़ा चौक तक पहुंचेगा। बृहस्पतिवार को जारी कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री त्रिशूल एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद सड़क के रास्ते स्वयंवर बरातघर के पास पहुंचेंगे जहां से शाम करीब 6.15 बजे रोड शो शुरू होगा और सवा सात बजे तक चलेगा।

कई दिनों से डेरा डाले एसपीजी की निगरानी में कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। रोड शो का रूट छावनी की तरह नजर आएगा। बृहस्पतिवार को भी पूरे दिन पेड़ों की छंटाई के साथ बिजली के पोल दुरुस्त किए जाते रहे। नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स और एडीएम सिटी सौरभ दुबे समेत कई अधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया। 

डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि 26 अप्रैल को रोड शो के कारण एयरफोर्स स्टेशन, सिविल एयरपोर्ट की अनुसूचित फ्लाइट को छोड़कर पूरे जिले को नो-फ्लाईंग जोन घोषित किया गया है। भाजपा के महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने बताया कि रोड शो की तैयारी पूरी है। प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत किया जाएगा।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: रिश्वत लेने के मामले में एसडीओ गौरव शर्मा निलंबित, एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ किया था गिरफ्तार